नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi 27 मई को Black Shark ब्रांड के तहत अपना नया हैंडसेट पेश करेगी। Black Shark 2 के गेमिंग स्मार्टफोन पावरफुल स्पेसिफिकेशन से लैस होने की उम्मीद है। होते हैं। इस फोन को लेकर एक टीजर सामने आया है जिससे पता चला है कि इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर होगी। दरअसल, Instagram पर Fliplkart के एक विज्ञापन से पता चला है कि Black Shark 2 Flipkart पर बेचा जाएगा।

जानें क्या है टीजर में? इस टीजर में Google, Poco by Xiaomi, Samsung और Oppo जैसे कई ब्रांड्स दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं के बीच Black Shark 2 भी लिखा नजर आ रहा है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि यह फोन Flipkart पर बेचा जाएगा। वैसे देखा जाए तो Xiaomi भारतीय मार्केट में Flipkart और Amazon दोनों ही कंपनियों के साथ काम करती है। लेकिन Xiaomi Mi Mix 2 और Poco F1 को दोनों पर न उपलब्ध कराकर केवल Flipkart पर इन्हें उपलब्ध कराया जा रहा है।

अगर आपको गेमिंग का शौक है तो आप Amazon से PS4 खरीद सकते हैं। यहां आपको कई अच्छी डील्स भी मिल जाएंगी। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Black Shark 2 की कीमत: चीनी मार्केट में इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3199 चीनी युआन यानी करीब 32,300 रुपये है। वहीं, इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3499 चीनी युआन यानी करीब 35,300 रुपये है। इसके अलावा 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3799 चीनी युआन यानी करीब 38,300 रुपये है। इसके प्रीमियम वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 4199 चीनी युआन यानी करीब 42,400 रुपये है। इस फोन को शैडो ब्लैक और फ्रोजन सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Black Shark 2 के फीचर्स: इसमें 6.39 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और एड्रेनो 640 जीपीयू से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.75 है। वहीं, सेकेंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है। यह कैमरा 2X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका अपर्चर f/2.0 है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

गेमिंग के नजरिए से Apple iPhone XS, XS Max और XR भी काफी अच्छे स्मार्टफोन्स हैं। iPhone XRiPhone XS और iPhone XS Max को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। कई यूजर्स इन्हें खरीदना भी चाहते हैं। अगर आप भी उनमें से हैं तो आप इन्हें अमेजन से खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

Instagram यूजर्स का निजी डाटा नहीं हुआ लीक, जानें

Vivo Z5x स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और 6GB रैम के साथ आज होगा लॉन्च

पॉप-अप सेल्फी कैमरा 8GB रैम के साथ Oppo K3 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और सभी फीचर्स 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस