Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले ही Realme 3 Pro का Pre-Order हुआ शुरू, इस तरह करें रजिस्टर

Realme 3 Pro लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसके लिए प्री-ऑर्डर शुरू कर दिया है जिसे Blind Order भी कहा जा रहा है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 09:16 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 09:15 AM (IST)
लॉन्च से पहले ही Realme 3 Pro का Pre-Order हुआ शुरू, इस तरह करें रजिस्टर
लॉन्च से पहले ही Realme 3 Pro का Pre-Order हुआ शुरू, इस तरह करें रजिस्टर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Realme कंपनी भारत में 22 अप्रैल को Realme 3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसके लिए प्री-ऑर्डर शुरू कर दिया है जिसे Blind Order भी कहा जा रहा है। यह सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com पर शुरू की जा चुकी है। आप वेबसाइट पर जाकर Realme 3 Pro को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। Realme 3 Pro भारतीय मार्केट में Xiaomi Redmi Note 7 Pro को कड़ी टक्कर दे सकता है। यह फोन प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। अगर आप इस फोन के लिए Blind Order करना चाहते हैं तो पर जा सकते हैं।

loksabha election banner

इस तरह करें खुद को रजिस्टर:

Realme India के CEO माधव सेठ ने ट्वीट कर बताया है कि किसी तरह से यूजर्स Realme 3 Pro के लिए Blind Order कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन दिन खत्म होने के साथ बंद हो जाएंगे। वेबसाइट पर दिए गए Realme 3 Pro के बैनर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नीचे दिए गए Blind order पर क्लिक करना होगा। यहां आपसे realme का अकाउंट लॉगइन करने कहा जाएगा। अगर आपके अकाउंट इस पर नहीं हैं तो खुद को रजिस्टर करने के बाद Order Now बटन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद उन्हें Realme 3 Pro का R-pass दिया जाएगा। यह पास एक गारंटी होगी कि आप पहली सेल में Realme 3 Pro को खरीद पाएंगे। आपको बता दें कि Realme 5,000 R-passes उपलब्ध करा रही है।

Redmi Note 7 Pro से कैसे होगा बेहतर:

कुछ लीक्स की मानें तो यह फोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। यह चिपसेट मिड-रेंज स्मार्टफोन्स मे दिया जाता है। अगर इसे Redmi Note 7 Pro में दिए गए स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से कंपेयर करें तो स्नैपड्रैगन 710 में इससे बेहतर ग्राफिक्स और ज्यादा पावर एफिशियंसी है। इस फोन मे ड्यूल कैमरा दिया जा सकता है जो नाइट मोड, बर्स्ट मोड और सुपर स्लो-मो वीडियो के साथ आएगा। खबरों के मुताबिक, इसमें VOOC चार्जिंग तकनीक भी दी जाने की उम्मीद है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

पढ़ें संभावित फीचर्स: Realme 3 Pro में 6.3 इंच का डिस्प्ले मौजूद होगा। साथ ही यह स्नपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 3960 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने कहा है कि यह फोन फास्ट स्पीड उपलब्ध कराएगा। इसमें सुपर स्लो-मो मोड, स्पीड शॉट और हाइपरबूस्ट परफॉर्मेंस उपलब्ध कराई जाएगी। इस फोन का टीजर Flipkart पर उपलब्ध करा दिया गया है।

अगर  Realme के इस नए वेरिएंट का आपको इंतजार नहीं है और आप इसके दूसरे मॉडल्स को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप यहां से इन्हें खरीद सकते हैं या कम्पेयर कर के निर्णय ले सकते हैं 

यह भी पढ़ें:

TikTok Ban in India: Google के बाद अब Apple ने भी अपने ऐप स्टोर से Tiktok को किया Block

Samsung Galaxy A2 Core vs Xiaomi Redmi Go: कीमत और फीचर्स तक पढ़ें पूरा कंपेरिजन

लॉन्च से पहले पढ़ें Oneplus 7 Pro की अब तक की Leaked स्पेसिफिकेशन्स के बारे में 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.