Move to Jagran APP

Realme 3 की एक और तस्वीर हुई लीक, 48MP कैमरे समेत ये होंगे खास फीचर्स

अभी तक जितने भी लीक सामने आए हैं उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 48MP का कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला Vivo V15 Pro Redmi Note 7 जैसे स्मार्टफोन से होगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 11:39 AM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2019 05:57 PM (IST)
Realme 3 की एक और तस्वीर हुई लीक, 48MP कैमरे समेत ये होंगे खास फीचर्स
Realme 3 की एक और तस्वीर हुई लीक, 48MP कैमरे समेत ये होंगे खास फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo की सब ब्रांड Realme अपना नया मॉडल Realme 3 अगले महीने की 4 तारीख को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को भी Realme के अन्य मॉडल्स की तरह ही मिड बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा। अभी तक जितने भी लीक सामने आए हैं उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 48MP का कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला Vivo V15 Pro, Redmi Note 7 जैसे स्मार्टफोन से होगा।

loksabha election banner

हाल ही में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का लुक जारी किया था। Realme 3 को डायमंड-पैटर्न बैक डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। ट्विटर से मिली जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन के बैंक में डायमंड पैटर्न के साथ ही वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ पेश किया जा सकता है। कीमत के बारे में बताया गया है कि इसे 15,000 रुपये से कम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

टेक टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से Realme 3 का फ्रंट लुक पोस्ट किया है। ईशान अग्रवाल के ट्विट के मुताबिक डिवाइस में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही बेजल को बेहद पतला किया गया है। Realme के पिछले मॉडल की तरह ही इसका लुक दिखाई देता है। फोन के अन्य संभावित फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें Mediatek Helio P70 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड 9 पाई दिया जा सकता है।

इससे पहले स्मार्टफोन का टीजर Gully Boy के स्टाइल में जारी किया गया है। कंपनी के CEO माधव सेठ Gully Boy स्टाइल में रैप करते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि माधव सेठ को Gully Boy स्टाइल काफी पसंद आ गया है। इसलिए उन्होंने अपने नए फोन का प्रमोशन इसी अंदाज में किया है। इसके अलावा कुछ दिन पहले Realme के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट भी किया गया था।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ समय पहले ही फोन मार्केट में एंट्री ली है। इससे पहले कंपनी ने Realme 1, Realme 2, Realme 2 Pro, Realme C1, Realme U1 जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। हाल ही में कंपनी ने Realme 2 Pro की कीमत में भी कटौती की है।

यह भी पढ़ें:

BSNL ने रु 349 का प्रीपेड प्लान किया Revise, 3.2GB डाटा प्रतिदिन समेत 64 दिन की वैधता

Vivo V15 Pro Review: 48MP कैमरा वाला पावरफुल डिवाइस

Honor Watch Magic स्मार्टवॉच Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध, कीमत 13,999 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.