नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Honor Watch Magic को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दी गई है। आपको बता दें कि Huawei के सब-ब्रांड Honor ने इस वर्ष जनवरी में दो वियरेबल्स लॉन्च किए थे। इनमें से एक Honor Watch Magic है और दूसरा Honor Band 4 Running edition है। इन्हें Honor View 20 स्मार्टफोन के साथ पेश किया गया था। इनमें से Honor Watch Magic को अब उपलब्ध करा दिया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है।

Honor Watch Magic की कीमत और ऑफर्स:

इस वॉच को दो कलर वेरिएंट्स लावा ब्लैक और मूनलाइनट सिल्वर के साथ पेश किया गया था। इसके लावा ब्लैक वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, मूनलाइट सिल्वर मॉडल की कीमत 14,999 रुपये है। अगर यूजर्स ICICI का क्रेडिट व डेबिट कार्ड इस्तेमाल करताहै तो उसे 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को न्यूनतम 8,000 रुपये की EMI ट्रांजेक्शन करनी होगी। इसके साथ ही अमेजन पे से पेमेंट करने पर 2 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा कई अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध हैं।

और वीडियोज देखने के लिए Subscribe करें हमारा YouTube चैनल HiTech

Honor Watch Magic के फीचर्स:

इसमें 1.2 इंच का एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 390 X 390 है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 326 पीपीआई है। कंपनी ने दावा किया है कि यह वॉच सेक्टर के पहले ड्यूल चिपसेट के साथ पेश की गई है। यह एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के साथ काम कर सकती है। यह 5ATM वॉटर रेसिसटेंट सर्टिफिकेट के साथ आती है। साथ ही इसमें 178 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 7 दिन तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इस वॉच में इनबिल्ट जीपीएस दिया गया है जो 3 स्टेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम्स जैसे GPS, GLONASS और GALELIO को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्विम स्ट्रोक रिक्गनीशन, साइंटिफिक स्लीप मोड, कॉल रिमाइंडर, एलटीट्यूड बैरोमीटर और प्रेशर मॉनिटर जैसे सेंसर्स भी मौजूद हैं।

इसके अलावा कई अन्य स्मार्टवॉचेज भी भारत में उपलब्ध हैं।

Ticwatch E:

यह एक फुली एंड्रॉयड वियर वॉच है। डिवाइस में 1.4 इंच का OLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 400 x 400 पिक्सल है। इसका प्रोसेसर MediaTek MT2601 पर रन करता है। स्मार्टवॉच 24 घंटे तक की बैटरी बैकअप देता है। डिवाइस एंड्रॉयड 4.3 Plus ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। डिवाइस में 4जीबी की स्टोरेज दी गई है। डिवाइस पर पानी और धूल का असर नहीं होता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टवॉच में आपको जीपीएस का भी फीचर मिलता है। चार्जिंग के लिए इसमें मैगनेटिक कनेक्टिंग पिन दिया गया है। डिवाइस का इंटरफेस काफी आसान है। यह आपके कदमों से लेकर दिल की धड़कन तक को रिकॉर्ड करता है। डिवाइस लोककेशन से लेकर फिटनेस तक में काम आता है।

अन्य की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Realme 2 Pro के दोनों वेरिएंट्स की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

BSNL ने Airtel, Jio की टक्कर में 98 रुपये वाले प्लान को किया रिवाइज, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा

Samsung Galaxy S10 5G स्मार्टफोन हुआ पेश, क्वाड रियर कैमरा और डायनेमिक 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप