Move to Jagran APP

Realme 11 series से 10 मई को उठने जा रहा पर्दा, लॉन्चिंग से पहले ही नए स्मार्टफोन का शानदार लुक आया सामने

Realme 11 series Launching On 10 May 2023 रियलमी अपने यूजर्स के लिए नई सीरीज को लाने जा रही है। Realme 11 series को 10 मई को लॉन्च किया जा रहा है। नए डिवाइस को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। (फोटो- ट्विटर)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Thu, 27 Apr 2023 11:11 AM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2023 11:23 AM (IST)
Realme 11 series से 10 मई को उठने जा रहा पर्दा, लॉन्चिंग से पहले ही नए स्मार्टफोन का शानदार लुक आया सामने
Realme 11 series Launching On 10 May 2023, Pic Courtesy- Mukul Sharma Twitter

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी अपनी अपकमिगं Realme 11 series को पेश करने की तैयारियों में है। कंपनी ने अपकमिंग लाइनअप में नए डिवाइस को पेश करने की तैयारी कर ली है।  Realme 11 series को चीन में 10 मई को लॉन्च किया जा रहा है। नए लाइनअप को Realme 10 के सक्सेसर के रूप में लाया जा रहा है।

loksabha election banner

कंपनी ने नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की आधिकारिक जानकारियां दी हैं। नए स्मार्टफोन में vanilla Realme 11, Realme 11 Pro, और Realme 11 Pro+ मॉडल्स को लानए जाने की खबरें हैं।

डिवाइस के लुक से उठा पर्दा

चीन में नए लाइनअप का लॉन्चिंग इवेंट भारतीय समय के अनुसार सुबह 11:30am पर की जाएगी। लॉन्चिंग से जुड़े नए वीडियो में सामने आया है कि डिवाइस को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। Realme GT Neo 5 और Realme GT Neo 5 SE के साथ अपकमिंग स्मार्टफोन पहली लुक भी सामने आई है।

भारत के जानेमाने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से Realme 11 सीरीज के डिवाइस की जानकारी पोस्ट की है। इस पोस्ट में टिप्सटर ने Realme 11 Pro+ का बैक और फ्रंट लुक दिखाया है। टिप्सटर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें नए डिवाइस को देखा जा सकता है।

नए टीजर के जारी होने के बाद माना जा रहा है कि अपकमिंग सीरीज में कंपनी 3 नए डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। इन तीन नए स्मार्टफोन में Realme 11, Realme 11 Pro, और Realme 11 Pro+ का आना माना जा रहा है। नए डिवाइस को dedicated moon photography mode में लाया जा रहा है।

कैसे होंगे Realme 11 Pro+ के फीचर्स

Realme 11 Pro+ को लेकर मार्केट में लंबे समय से चर्चा है। जानकारों की मानें तो डिवाइस 6.7 इंच की फुल एचडी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। फोन में 2160Hz PWM dimming फीचर मिल सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस को MediaTek Dimensity 7000-series SoC के साथ लाया जा सकता है। डिवाइस में 16जीबी रैम और 1TB स्टोरेज तक का ऑप्शन मिल सकता है।

बता दें, रियलमी ने वीडियो जारी करने के अलावा, अपकमिंग लाइनअप में आने वाले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कंपनी की ओर से आधिकारिक जानकारियां नहीं दी गई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.