Move to Jagran APP

मूवी और म्यूजिक का फुल ऑन मजा, Dolby Atmos टेक्नोलॉजी के साथ 20 हजार से कम में आते हैं ये 5G Smartphone

5G Smartphone With Dolby Atmos Technology Under 20k फोन पर म्यूजिक मूवी- शो का मजा लेने वाले यूजर्स के लिए मार्केट में Dolby Atmos साउंड टेक्नोलॉजी के साथ डिवाइस पेश किये जाते हैं। 20 हजार रुपये से कम में भी ऐसे डिवाइस खरीद सकते हैं। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 23 Apr 2023 08:43 AM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2023 08:57 AM (IST)
5G Smartphone With Dolby Atmos Technology Under 20k, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन पर मूवी, शो और म्यूजिक का आनंद लेते हैं तो यह आर्टिकल आपके काम हो सकता है। इस आर्टिकल में आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें आपके एंटरटेनमेंट का मजा दोगुना हो सकता है। मार्केट में म्यूजिक, मूवी-शो का एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए स्मार्टफोन में Dolby Atmos टेक्नोलॉजी को पेश किया जाता है।

loksabha election banner

कम बजट में भी फोन पर इस साउंड टेक्नोलॉजी के साथ एंटरटेनमेंट का मजा लिया जा सकता है। आर्टिकल में आपको 20 हजार रुपये से कम में आने वाले ऐसे ही 5G Smartphone के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें Dolby Atmos टेक्नोलॉजी मिलती है-

Samsung Galaxy M33 5G

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी म्यूजिक और मूवी-शो के लिए Samsung Galaxy M33 5G डिवाइस पेश करती है। इस स्मार्टफोन के 6GB+128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20 हजार से ज्यादा पड़ती है, लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से फोन को 20 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

अच्छी बात ये है कि Samsung Galaxy M33 5G में यूजर को 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी भी दी गई है। फोन Exynos 1280 Octa Core 2.4GHz 5nm प्रोसेसर के साथ आता है।

Moto g62 5G

सैमसंग के अलावा मोटोरोला भी अपने यूजर्स के लिए Dolby Atmos टेक्नोलॉजी के साथ कम बजट में डिवाइस पेश करती है। कंपनी का Moto g62 5G चेक कर सकते हैं।इस स्मार्टफोन के 8GB+128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20 हजार से ज्यादा पड़ती है, लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से फोन को 20 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

डिवाइस में यूजर को 5000 mAh Lithium Polymer बैटरी दी गई है। फोन Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर के साथ आता है।

realme Narzo 50 Pro 5G

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी भी Dolby Atmos टेक्नोलॉजी के साथ कम बजट में डिवाइस पेश करती है। कंपनी का realme Narzo 50 Pro 5G चेक कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन के 6GB+128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20 हजार से ज्यादा पड़ती है, लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से फोन को 20 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। डिवाइस में यूजर को 5000 mAh की बैटरी दी गई है। फोन Mediatek Dimensity 920 5G गेमिंग प्रोसेसर के साथ आता है।

POCO X4 Pro 5G

एंटरटेनमेंट के फुल ऑन फील के लिए पोको का POCO X4 Pro 5G फोन भी चेक कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन के 6GB+128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20 हजार से ज्यादा पड़ती है, लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से फोन को 20 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

डिवाइस में यूजर को 5000 mAh Lithium-ion Polymer बैटरी दी गई है। फोन Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.