Move to Jagran APP

PUBG Mobile Game प्राइवेट आइलैंड पर खेलने का मौका, 100 प्लेयर्स होंगे साथ

PUBG Mobile Game इस रियल-लाइफ बैटल रॉयल में प्रतिभागियों को Airsoft गन्स एमो और आर्मर मिलेंगे। यह इवेंट 3 दिन तक चलेगा एयर हर दिन 12 घंटे तक यह कम्पटीशन चलेगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 11:50 AM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 08:28 AM (IST)
PUBG Mobile Game प्राइवेट आइलैंड पर खेलने का मौका, 100 प्लेयर्स होंगे साथ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। PUBG Mobile Game आजकल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। हालांकि, कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस गेम को लेकर आपत्ति जताई है। साथ ही कई जगह पर इसे बैन करने की भी बात कही गई है। इन सब के बीच PUBG को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। HushHush.com पर एक पोस्ट किया गया है जिसके अनुसार उनका एक अनाम कस्टमर PUBG गेम को मोबाइल पर नहीं बल्कि असल जिंदगी में एक प्राइवेट आइलैंड पर खेलना चाहता है। यह एक विज्ञापन के तौर पर दिया गया है। एड में लिखा गया है की एक अनाम व्यक्ति 100 आदमियों के साथ पेंटबॉल स्टाइल में बैटल रॉयल अनुभव को दोबारा से क्रिएट करना चाहता है। अगर आपको भी यह खबर रोचक लग रही है तो जानते हैं इसके बारे में विस्तार से:

loksabha election banner

इस रियल-लाइफ बैटल रॉयल में प्रतिभागियों को Airsoft गन्स, एमो और आर्मर मिलेंगे। यह इवेंट 3 दिन तक चलेगा एयर हर दिन 12 घंटे तक यह कम्पटीशन चलेगा। प्रतिभागियों को रात भर रुकने के लिए जरुरत के गियर और खाना दोनों मिलेंगे। इमरजेंसी होने पर मेडिकल भी उपलब्ध होगा। इस कम्पटीशन के विजेता को £100,000 (करीब Rs 90,00,000)का इनाम मिलेगा।

फिलहाल, इसके लिए पूरा सेटअप डिजाइन करने के लिए ऑर्गनाइजर को ढूंढा जा रहा है। कोई भी व्यक्ति जिसे अच्छा अनुभव है और इतने बड़े स्तर पर इवेंट हैंडल कर सकता है तो वो फॉर्म भर के इसके लिए अप्लाई कर सकता है। इस गेम को ऑर्गनाइज करने के लिए 45k पाउंड दिए जा रहे हैं। इसे ऑर्गनाइज करने की डेडलाइन 6 हफ्तों की होगी।

PUBG खेलने के शौकीन आप में कई लोग होंगेलेकिन क्या आप ये जानते हैं कि PUBG से जुड़ी एसेसरीज ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन पर उपलब्ध कराई जाती हैं। अगर आप PUBG के शौकीन हैं तो अमेजन पर जाकर इन्हें खरीद सकते हैं। 

HushHush.com के फाउंडर Aaron Harpin ने कहा- “बैटल रॉयल गेम्स बहुत पॉपुलर हो गए हैं और उनका एक ऐसा कस्टमर है जो इस गेम का बहुत बड़ा फैन है और वो इसे पूरी सुरक्षा के साथ रियलिटी बनाना चाहता है। अगर यह चैंपियनशिप इस वर्ष सफल रही तो वो हर साल इसे करवाने की प्लानिंग बना रहा है।'' इस इवेंट को ऑर्गनाइज करने की एप्लीकेशन भेजने की डेडलाइन 22 अप्रैल 2019 है। प्लानिंग का पहला स्टेज 10 मई के बाद शुरू होगा।

यह भी पढ़ें:

Realme 3 की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर होगी आयोजित, पढ़ें कीमत और ऑफर्स

₹7000 से कम में 3000mAh बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा के साथ Voto V9 लॉन्च

Amazon Fab Phone Fest: आईफोन से रेडमी तक इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.