नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Lite PC के लिए नया अपडेट रोल आउट कर दिया गया है। इस नए अपडेट के साथ ही गेम में आ रहे कई बग्स को फिक्स किए गए हैं। इनमें से कुछ बग्स ऐसे थे जिसकी वजह से प्लेयर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के मुताबिक, इस नए पैच नोट के जरिए मैच-मेकिंग में आ रहे पॉप-अप मैसेज वाली परेशानी को दूर किया गया है। इसके अलावा प्लेयर्स को आ रहे तेज पंच साउंड को भी फिक्स किया गया है। इसके अलावा कई और छोटे-बड़े बग्स को फिक्स किया गया है। इस नए पैच अपडेट के रोल आउट होने के बाद प्लेयर्स को गेम खेलने में इन सभी परेशानियों से निजात मिलेगा।

PUBG Lite PC के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के मुताबिक, नीचे दिए गए बग्स फिक्स किए गए हैं।

  • प्लेयर्स को गेम खेलते समय स्कोप के एंगल के ट्रांसपैरेंट हो जाने की वजह से वीपन कॉलिजन वाली समस्या को फिक्स किया गया है।
  • प्लेयर्स को गेम के दौरान पॉप-अप मैसेज के बाद मैच-मेकिंग कैंसिल होने वाली समस्या को फिक्स किया गया है।
  • गेम में बिल्डिंग के अलग-अलग फ्लोर्स पर मिलने वाले तेज पंच साउंड की समस्या को भी फिक्स किया गया है।
  • इस नए पैच अपडेट की मदद से गेमर्स को सॉफ्ट टॉप UAZ रियर व्हील्स के टेक्सचर में आ रही बग को फिक्स किया गया है।

आपको बता दें कि PUBG Lite को कुछ महीने पहले ही भारत समेत एशिया के कई देशों में लॉन्च किया गया है। इस गेम को लो एंड पीसी यानी की बेसिक कम्प्यूटर्स पर खेला जा सकता है। इस गेम के लिए लेटेस्ट टीम डेथमैच बीटा को रोल आउट किया गया है, इस नए बीटा अपडेट के बाद यूजर्स को 4x4 मोड मिलता है। इस फीचर को PUBG Mobile यूजर्स पहले से ही एक्सपीरियंस कर रहे हैं। PUBG Lite PC बीटा के नए अपडेट के साथ यूजर्स को नया मैप मिल रहा है। ये नया मैप काफी छोटा है, जिसकी वजह से प्लेयर्स छोटे मैच भी खेल सकेंगे।  

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस