Move to Jagran APP

Poweful Battery के साथ इन स्मार्टफोन का जलवा रहता है बरकरार, 20 हजार रुपये से कम में मिलती है शानदार डील

कुछ यूजर्स मार्केट में ऐसे स्मार्टफोन पर पैसा खर्च करना चाहते हैं जो पावरफुल बैटरी के साथ आते हों क्योंकि स्मार्टफोन का इस्तेमाल लगभग सारा दिन होता है। अच्छी बैटरी वाले स्मार्टफोन में बार- बार चार्जिंग की परेशानी नहीं आती। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaSun, 29 Jan 2023 01:33 PM (IST)
Poweful Battery के साथ इन स्मार्टफोन का जलवा रहता है बरकरार, 20 हजार रुपये से कम में मिलती है शानदार डील
Poweful Battery Smartphone Under 20 Thousand Rupees, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन हर यूजर के लिए काम का डिवाइस है। इस डिवाइस की जरूरत लगभग सारे दिन ही पड़ती है। ऐसे में स्मार्टफोन को चार्ज करने का समय निकाल पाना भी कुछ यूजर्स के लिए थोड़ा मुश्किल होता है। यही वजह है कि कुछ यूजर्स मार्केट में ऐसे ही डिवाइस पर पैसा खर्च करना चाहते हैं जो पावरफुल बैटरी के साथ आते हों।

ऐसे डिवाइस की बैटरी लंबी चलती है जिसकी वजह से यूजर को डिवाइस चार्ज करने की चिंता नहीं सताती। अगर आप भी मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं, जो दमदार बैटरी के साथ आता है तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है।

इस आर्टिकल में आपको कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अच्छे बैटरी बैकअप के साथ पेश होते हैं। यही नहीं इसके लिए आपको अपनी जेब ज्यादा ढीली भी नहीं करनी पड़ेगी, क्योंकि आपका काम मात्र 20 हजार में भी बनने वाला हैः

Samsung Galaxy M33 5G

सबसे पहले बात Samsung Galaxy M33 5G की करते हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। यही नहीं बैटरी 25वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी मिलती है। कीमत की बात करें तो इस 5जी स्मार्टफोन को मात्र 18,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

MOTOROLA G62 5G

इसके अलावा मोटोरोला का MOTOROLA G62 5G स्मार्टफोन भी दमदार बैटरी के साथ आता है। कंपनी MOTOROLA G62 5G को 5000 mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी के साथ पेश करती है। कीमत की बात करें तो इस 5जी स्मार्टफोन को मात्र 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 12 5G

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी रेडमी का Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन भी अच्छे बैटरी बैकअप के साथ आता है। कंपनी का ये स्मार्टफोन 19,999 कीमत में पेश किया गया है। बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन 5000mAh की लार्ज बैटरी 33 वॉट फास्ट चार्जर के साथ आती है।

Poco X4 Pro 5G

पोको का Poco X4 Pro 5G मॉडल भी अच्छे बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन की लिस्ट में अपनी जगह बनाता है। पोको का ये स्मार्टफोन 18,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ आता है।

ये भी पढ़ेंः Fire Boltt ने एक साथ लॉन्च की 3 नई स्मार्टवॉच, जानिए सभी के फीचर्स और कीमत