Move to Jagran APP

Poco X5 Pro भारत में 108 MP के कैमरे के साथ फरवरी में हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य फीचर्स

Poco X5 Pro स्मार्टफोन को कंपनी भारत में फरवरी के पहले हफ्ते में ही लॉन्च करने की योजना बना रही है। फोन के लॉन्च से पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये फोन के फीचर्स और कीमत भी लीक हो गई है। (PC- Poco India Twitter)

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaPublished: Sat, 28 Jan 2023 07:20 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 07:20 PM (IST)
Poco X5 Pro Photo Credit- Poco India Twitter

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी कंपनी Poco भारत में अपना नया स्मार्टफोन POCO X5 Pro को फरवरी की शुरुआत में ही लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन का टीजर जारी कर चुकी है।

loksabha election banner

कंपनी ने फोन के लिए भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को भी अपना ब्रांड एंबेसडर बना दिया है। पोको के भारतीय आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हार्दिक के फोन के साथ फोटो भी जारी हो चुके हैं, जिसमें Coming Soon का संदेश भी लिखा हुआ है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन 6 फरवरी को भारत में लॉन्च हो सकता है।

POCO X5 Pro के संभावित फीचर्स

1 डिस्प्ले- कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की स्क्रीन से Full HD के साथ OLED डिस्प्ले भी दे सकती है। इसके साथ फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

2 प्रोसेसर- इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर लगा मिल सकता है।

3 कैमरा- इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 108 MP का मेन बैक कैमरा, 8 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड और 2 MP का तीसरा मैक्रो कैमरा लगा मिल सकता है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा लगा मिल सकता है।

4 रैम और मेमोरी- पोको इस फोन को 6 GB रैम, 128 GB स्टोरेज, 8 GB रैम, 128 GB स्टोरेज और 8 GB रैम, 256 GB स्टोरेज जैसे 3 अलग अलग मॉडल में पेश कर सकता है। इसके अलावा फोन में एक्सटर्नल मेमोरी का विकल्प भी मिलने की उम्मीद है।

5 बैटरी- पोको x5 प्रो में 5,000 mAh की बैटरी मिल सकती है। कंपनी इसके लिए फोन में 67 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दे सकती है।

6 नेटवर्क- यह फोन 5G नेटवर्क के साथ पेश हो सकता है।

7 अन्य फीचर्स- इसके अलावा फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, वाई फ़ाई और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स के भी होने की उम्मीद है।

POCO X5 Pro की संभावित कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कीमत POCO X5 Pro फोन की कीमत 21 हजार रुपये से शुरू हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- पुराने iPhone अब बन सकते हैं खतरनाक, जारी हो गई चेतावनी, जानिए अब क्या करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.