Move to Jagran APP

iPhone X की बिक्री शुरू होने से पहले ही चोरी हुए 300 फोन्स

इससे पहले कई बार आईफोन को लेकर दिवानगी के लिए कई मामले देखे गए हैं, अब एक नया मामला सामने आया है, जानें

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 03 Nov 2017 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 03 Nov 2017 06:00 PM (IST)
iPhone X की बिक्री शुरू होने से पहले ही चोरी हुए 300 फोन्स
iPhone X की बिक्री शुरू होने से पहले ही चोरी हुए 300 फोन्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। अमेरिका की फोन निर्माता कंपनी एप्पल ने वैश्विक तौर पर आईफोन एक्स को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। इस फोन के लिए यूजर्स में काफी क्रेज देखा जा रहा है। आईफोन एक्स को खरीदने के लिए कई यूजर्स ने पहले से रजिस्ट्रेशन भी कराए हैं। लेकिन इन सबसे अलग एक मामला सामने आया है जिसमें आईफोन एक्स के लिए लोगों ने सारी हदें पार कर दी हैं।

loksabha election banner

300 से ज्यादा आईफोन एक्स हुए चोरी:

सैन फ्रांसिसको में कुछ चोरों ने 300 से ज्यादा आईफोन एक्स की चोरी की है जिसकी कीमत 370,000 डॉलर यानी करीब 2,38,90,900 रुपये है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीन चोरों ने एप्पल के नए स्मार्टफोन्स को सैन फ्रांसिसको में एप्पल स्टोर के बाहर खड़े यूपीएस ट्रक से चुराया है। आपको बता दें कि इस ट्रक में 313 एप्पल आईफोन एक्स (64 जीबी वैरिएंट) डिवाइसेज थी।

एप्पल आईफोन X: भारत में कब होगा लॉन्च और क्या होगी इसकी कीमत?

एप्पल आईफोन X आधिकारिक तौर पर भारत में शाम 6 बजे से ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। आईफोन X का 64GB वर्जन 89000 रुपये और 256GB वर्जन 1,02,000 रुपये का है। यह दो रंगों- स्पेस ग्रे और सिल्वर में उपलब्ध होगा। इसे एप्पल स्टोर के अलावा एयरटेल, रिलायंस जियो, फ्लिपकार्ट आदि से भी खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर आईफोन X पर बायबैक गारंटी के साथ कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आइए जानें आईफोन X की कीमत और ऑफर्स से सम्बंधित जानकारियां:

एप्पल आईफोन X पर कौन-से कैशबैक ऑफर्स मिल रहे हैं?

आईफोन 8 सीरीज की ही तरह आईफोन X पर भी सिटीबैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को प्री-बुकिंग करने या लॉन्च के दिन खरीदने पर 10000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। कैशबैक ऑफर सिर्फ 3 नवंबर तक ही उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर अभी सिटीबैंक ऑफर लिस्ट नहीं किया गया है।

अमेजन ने अपनी साइट पर ऑफर लिस्ट किया हुआ है। लेकिन अभी भी इसे वेबसाइट पर आउट ऑफ स्टॉक बताया जा रहा है। कैशबैक ऑफर आज रात 11:59 pm तक ही सीमित है। इस ऑफर का लाभ एक कार्ड से एक बार ही उठाया जा सकता है। इसका मतलब अगर आप एक ही कार्ड से दो डिवाइस खरीदते हैं तो आपके पास एक डिवाइस का ही कैशबैक वापस आएगा। यह कैशबैक खरीद के 90 दिनों के भीतर अकाउंट में आ जाएगा।

इसकी पूरी जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं।
http://www.jagran.com/technology/tech-news-apple-iphone-x-sales-start-today-india-launch-time-cashback-offers-and-more-16964967.html

यह भी पढ़ें:

मोबाइल नंबर को 6 फरवरी 2018 तक आधार से लिंक कराना हुआ जरुरी

5जी सर्विस के लिए भारतीय टेलिकॉम कंपनियों से बात कर रही है हुआवे

इन स्मार्टफोन की कीमतों में हुई भारी कटौती, देखिए लिस्ट  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.