Move to Jagran APP

3 हजार से भी सस्ता मिल रहा है Oppo का नया 5G Smartphone, बंपर डिस्काउंट का उठाएं फायदा

पुराने फोन से बोर हो गए हैं तो आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदकर घर ला सकते हैं। ओप्पो का OPPO Reno8T 5G डिवाइस इसी साल लॉन्च हुआ है। इस डिवाइस पर धमाकेदार डील मिल रही है। (फोटो- फ्लिपकार्ट)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 19 Mar 2023 04:16 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 04:16 PM (IST)
3 हजार से भी सस्ता मिल रहा है Oppo का नया 5G Smartphone, बंपर डिस्काउंट का उठाएं फायदा
OPPO Reno8T 5G Online Price Bumper Deal Exchange Offer Flipkart, Pic Courtesy- Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप भी अपने पुराने स्मार्टफोन के हैंग होने को लेकर परेशान हैं और एक नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिल खुश करने वाली हो सकती है। आपके पास इसी साल लॉन्च हुए एक नए स्मार्टफोन को सस्ती कीमत पर खरीदने का शानदार मौका है। 

loksabha election banner

इसी साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन OPPO Reno8T 5G को आप खरीदकर घर ला सकते हैं। अच्छी बात ये है कि ओप्पो का न्यूली लॉन्च फोन 5जी डिवाइस है। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए OPPO Reno8T 5G पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है।

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा फोन सस्ता

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ओप्पो के 5जी स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं।OPPO Reno8T 5G के 128 जीबी रोम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 38,999 रुपये है।

वहीं अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से ओप्पो के इस मॉडल की खरीदारी करते हैं तो डिवाइस पर 23 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं। डिस्काउंट के बाद ओप्पो के 5 जी स्मार्टफोन OPPO Reno8T 5G की कीमत 29,999 रुपये हो जाती है।

इसके अलावा, नए डिवाइस की खरीदारी में आप Flipkart Axis Bank Card और SBI Credit Card EMI Transactions का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को बैंक ऑफर दे रही है, जिसमें एक्स्ट्रा डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है।

3000 से कम रुपये में घर ले जाएं नया 5जी फोन

ओप्पो के फोन पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। आप चाहें तो फ्लिपकार्ट से इस फोन की खरीदारी एक्सचेंज ऑफर के तहत भी कर सकते हैं।

अच्छी बात ये है कि पुराने फोन को देकर नए फोन को खरीदते हैं तो फोन पर 27 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। जी हां, स्मार्टफोन को आप मात्र 2999 रुपये में घर ले जा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होना मायने रखेगा।

Disclaimer: OPPO Reno8T 5G के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.