नई दिल्ली, हर्षित हर्ष। चीन में चल रहे OPPO Inno Day 2019 में कंपनी ने दुनिया के पहले अंडर डिस्प्ले कैमरे वाले स्मार्टफोन OPPO Reno 3 सीरीज को शोकेस किया है। OPPO Reno 3 सीरीज में दो स्मार्टफोन्स OPPO Reno 3 और OPPO Reno 3 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के OPPO Reno 3 Pro को 4G के अलावा 5G वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है। OPPO Reno 3 Pro 5G के फीचर्स पहले भी सामने आ चुके हैं। OPPO Inno Day 2019 में कंपनी ने अपने पहले अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरे और 65W VOOC फास्ट चार्जिंग फीचर वाले स्मार्टफोन को भी शोकेस किया है।

OPPO Reno 3 सीरीज के बैक में OPPO Reno 2 सीरीज की तरह ही क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। OPPO Reno 2 सीरीज की तरह ही OPPO Reno 3 सीरीज के बैक पैनल को सेंट्रली अलाइंड क्वॉड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन के क्वॉड रियर कैमरे की खास बात ये है कि इसके बंप निकले हुए नहीं होंगे। इसकी वजह से इसके कैमरे में स्क्रैच लगने और खराब होने की समस्या नहीं आती है।

अंडर डिस्प्ले कैमरा

अंडर-डिस्प्ले कैमरे फीचर की बात करें तो इसमें सेल्फी कैमरे को डिस्प्ले के साथ इंटिग्रेट किया गया है। इसमें यूजर्स को फुल स्क्रीन डिस्प्ले का आनंद तो मिलता ही है, साथ ही साथ एज-टू-एज व्यूइंग एक्सपीरियंस भी मिलता है। OPPO Reno 3 Pro और OPPO Reno 3 Pro में अंडर-डिस्प्ले कैमरा फीचर दी जा सकती है। वहीं, OPPO Reno 3 में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जा सकता है।

65W VOOC Flash Charge

कंपनी अपने इस फ्लैगशिप सीरीज में 65W SuperVOOC फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर सकती है। इससे पहले Realme X2 Pro में 50W SuperVOOC फ्लैश चार्जिंग के साथ भारत में आने वाला पहला स्मार्टफोन है। इस चार्जिंग टेक्नोलॉजी की खास बात ये है कि ये 30 मिनट में 4,000 एमएएच की बैटरी फुल चार्ज कर देता है। साथ ही साथ 5 मिनट की चार्जिंग में आप 2 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।  

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस