Move to Jagran APP

OPPO Reno2 सीरीज: 6 सितंबर से सेल के लिए होगी उपलब्ध, मिलेंगे ये खास ऑफर्स

Oppo ने भारतीय बाजार में Reno2 Reno2F और Reno2Z स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है जो कि 6 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध होंगे....

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 11:22 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 11:34 AM (IST)
OPPO Reno2 सीरीज: 6 सितंबर से सेल के लिए होगी उपलब्ध, मिलेंगे ये खास ऑफर्स
OPPO Reno2 सीरीज: 6 सितंबर से सेल के लिए होगी उपलब्ध, मिलेंगे ये खास ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO द्वारा हाल ही में भारतीय बाजार में Reno2 सीरीज को लॉन्च किया गया है जिसमें Reno2 के साथ ही Reno2F और Reno2Z स्मार्टफोन शामिल हैं। जिसकी शुरुआती कीमत Rs 29,990 है। Oppo Reno 2 लॉन्च से पहले ही 20x Zoom फीचर को लेकर चर्चा में बना हुआ था। जो कि इस डिवाइस का मुख्य फीचर है। बता दें कि कंपनी ने भारत में OPPO Reno2 सीरीज को लॉन्च तो कर दिया है लेकिन अभी तीनों फोन खरीदारी के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। Reno 2 भारत में 20 सितंबर से सेल के लिए आएगा। जबकि Reno2 Z सेल के लिए 6 सितंबर से उपलब्ध हो जाएगा। वहीं Reno2 F के लिए यूजर्स को नवंबर तक ​का इंतजार करना होगा। OPPO Reno 2z और Reno 2 की खरीदारी पर यूजर्स कई ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। जिनकी जानकारी OPPO की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर दी गई है।

loksabha election banner

OPPO Reno 2 और Reno 2z की कीमत 

भारत में OPPO Reno 2 स्मार्टफोन 8GB + 256GB जीबी स्टोरेज वेरिएंट में 20 सितंबर से उपलब्ध होगा। जिसकी कीमत Rs 36990 है। फोन को दो कलर मॉडल- ओशियन ब्लू और लुमिनस ब्लैक में खरीद सकते हैं। वहीं Reno 2Z एक्सक्लूसिवली 6 सितंबर से Flipkart पर उपलब्ध होगा। लुमिनस ब्लैक और स्काई व्हाइट कलर वेरिएंट की इस फोन की कीमत Rs 29,990 है। 

OPPO Reno 2 और Reno 2z पर मिलने वाले ऑफर्स

OPPO की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Reno 2 और Reno 2z की खरीदारी पर यूजर्स को एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा बजाज फाइनेंस पर जीरो डाउनपेमेंट की सुविधा मिलेगी। साथ ही रिलायंस जियो यूजर्स को 10 प्रति अतिरिक्त डाटा का भी लाभ मिलेगा। वहीं Flipkart पर दिए गए ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank और HDFC क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट पर 5 प्रतिशत के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.