नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ओप्पो रियलमी सीरीज का अगला स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन के बॉक्स को हाल ही में ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि ओप्पो का रियलमी सीरीज इसी साल लॉन्च किया गया है। ओप्पो रियलमी 1 को यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं, इसका मुख्य कारण स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में होना। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,990 रुपये है। रियलमी सीरीज के पहले स्मार्टफोन ने शाओमी के बजट स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर दी है। अब इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक इसमें लेटेस्ट नॉच फीचर दिया जा सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के मुख्य  संभावित फीचर्स के बारे में

Oppo Realme 2  के संभावित फीचर्स

लीक हुए तस्वीरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। अपने पिछले सीरीज की तरह ही फोन डायमंड कट डिजाइन वाले बैक पैनल के साथ आ सकता है। इस फोन के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह कंपनी के Oppo F7 से मिलता-जुलता हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन मिड बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही, फोन अपने सीरीज के पहले स्मार्टफोन के मुकाबले ज्यादा फीचर्स के साथ उतारा जा सकता है। फोन के लॉन्च से लेकर कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी उपलब्ध नहीं है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला शाओमी के मिड बजट रेंज वाले स्मार्टफोन Xiaomi Mi A2 से हो सकता है।

Xiaomi Mi A2 के फीचर्स

ऑपरेटिंग सिस्टम- इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो फोन एंड्रॉइड वन बेस्ड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

डिस्प्ले फीचर्स- फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी (लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले) डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2160x1080 पिक्सल है।

प्रोसेसर- फोन के अन्य हार्डवेयर फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी- फोन में 3000 एमएएच की पावरफुल बैटरी क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ दिया गया है।

कैमरा- फोन के कैमरे फीचर्स की, फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ ही सॉफ्ट एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर से लैस है। फोन के मेन कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी एवं 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। रियर कैमरे में ड्यूल एलईडी फ्लैश दिया गया है। 

यह भी पढ़ें:

Jio GigaFiber को टक्कर देने के लिए Airtel ने हटाई FUP लिमिट, मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

BSNL के इस प्लान में मिलेगा 200GB डाटा, रिलायंस जियो को मिलेगी चुनौती

WhatsApp यूजर अब गूगल ड्राइव में कर सकेंगे फ्री में बैकअप, जानें कैसे करेगा काम

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए टेलिकॉम कंपनियों ने उतारा फ्री प्लान, जानें कैसे करें एक्टिवेट

25,000 रुपये से कम वाले इन स्मार्टफोन्स में कौन है बेहतर, पढ़ें कम्पेरिजन

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस