नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने अगले स्मार्टफोन को 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को Oppo R19 या Oppo F11 Pro के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई ठोस जानकारी उपलब्ध नहीं है। आपको बता दें कि हाल ही में Oppo F11 Pro को चीन में मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। भारत में Oppo R19 को इस साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरे के अलावा पॉप-अप फ्रट कैमरा भी दिया जा सकता है। पॉप-अप सेल्फी कैमरे को डिस्प्ले के फुल व्यू के लिए दिया जा सकता है।

Oppo R19 या Oppo F11 Pro को चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर हाल ही में स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीर में इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल को दिखाया गया है। फोन के रियर पैनल में ड्यूल रियर कैमरा देखा जा सकता है। जबकि इसके रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है, इसका मतलब साफ है कि फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, फोन के को ग्रेडिएंट पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन का रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल की बात करें तो इसमें कोई नॉच नहीं दिया गया है और न ही पंचहोल या पिनहोल डिस्प्ले दिया गया है। इससे यह पता चलता है कि फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल लॉन्च हुए Vivo Nex में भी पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा यह पहला स्मार्टफोन हो सकता है जो MediaTek Helio P80 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन सुपर- VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC अकाउंट बनाने के लिए अपनाएं ये आसान स्टेप्स

Redmi Note 7 Pro, Galaxy S10, Nokia 9 समेत ये स्मार्टफोन्स फरवरी में हो सकते हैं लॉन्च

Oppo K1 vs Nokia 7.1 vs Vivo V9 Pro: कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप