Move to Jagran APP
Featured story

Oppo ला रहा वॉटरप्रूफ फोन! कंपनी का दावा पानी में भी खराब नहीं होगा Smartphone

ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए एक वॉटरप्रूफ फोन ला रहा है। जी हां हम यहां Oppo F27 Pro+ 5G की ही बात कर रहे हैं। कंपनी इस फोन को भारतीय ग्राहकों के लिए 13 जून को ला रही है। इस फोन का लैंडिंग पेज अमेजन पर बनाया गया है। Oppo F27 Pro+ 5G को कंपनी दो कलर ऑप्शन में ला रही है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Tue, 11 Jun 2024 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 02:30 PM (IST)
Oppo ला रहा वॉटरप्रूफ फोन! पानी में भी खराब नहीं होगा ये Smartphone

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए एक वॉटरप्रूफ फोन ला रहा है। जी हां, हम यहां Oppo F27 Pro+ 5G की ही बात कर रहे हैं।

कंपनी इस फोन को भारतीय ग्राहकों के लिए 13 जून को ला रही है। इस फोन का लैंडिंग पेज अमेजन पर बनाया गया है। Oppo F27 Pro+ 5G को कंपनी दो कलर ऑप्शन में ला रही है।

फ्लैगशिप कॉसमॉस रिंग डिजाइन के साथ आ रहा फोन

ओप्पो का यह फोन Oppo F27 Pro+ 5G फ्लैगशिप कॉसमॉस रिंग डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। ओप्पो का फोन एक लग्जरी और एलिगेंस डिवाइस का फील देगा।

पानी में भी खराब नहीं होगा फोन

ओप्पो का दावा है कि Oppo F27 Pro+ 5G फोन का इस्तेमाल पानी के साथ भी किया जा सकता है। फोन को पानी से बचाने के लिए IP69 रेटिंग के साथ लाया जा रहा है। जिसका मतलब होगा कि फोन को पानी की छीटों से ज्यादा नुकसान पहुंचने का डर नहीं होगा।

आसानी से डैमेज नहीं होगा फोन

ओप्पो का अपकमिंग फोन डैमेज प्रूफ 360 डिग्री आरमर बॉडी के साथ तैयार किया गया है। इस फोन को लेकर कंपनी का कहना है कि डिवाइस टफ है और गिरने पर आसानी से टूटने की परेशानी नहीं आएगी।

डिस्प्ले टूटने का भी नहीं होगा डर

Oppo F27 Pro+ 5G फोन की डिस्प्ले को भी कंपनी एक्स्ट्रा प्रोटेक्शन लेयर के साथ ला रही है। लैंडिंग पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, नया फोन अल्ट्रा टफ 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Oppo Enco Buds 2 नए कलर में हुए लॉन्च, कम कीमत में बेहतरीन मिलती है साउंड क्वालिटी

Oppo F27 Pro+ 5G की लॉन्च डिटेल्स

फोन- Oppo F27 Pro+ 5G

लॉन्च डेट- 13 जून 2024, दोपहर 12 बजे

वेबसाइट- अमेजन

ये भी पढ़ेंः Oppo Reno 12 सीरीज जल्द होगी ग्लोबली लॉन्च, एआई फीचर्स से लैस होंगे स्मार्टफोन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.