नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo F11 Pro को लॉन्च हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और उसी के बाद Oppo ने Marvel के साथ पार्टनरशिप भी कर ली। कंपनी F11 Pro का Marvel's Avenger Edition 24 अप्रैल को लेकर आने वाली है। अब कंपनी अपनी नई बजट डिवाइस Oppo A5s को लाने की तैयारी कर रही है। हैंडसेट को A सीरीज में सम्मिलित किया जाएगा। इसके साथ ही इसे कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया जाएगा।

Oppo की इस बजट डिवाइस में Waterdrop Notch के साथ 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। Oppo A5s में ओक्टा-कोर MediaTek Helio P35 चिपसेट दिया जाएगा। फोन में Android का पुराना OS Android 8.1 ओरियो दिया जाएगा। एंट्री-लेवल डिवाइसेज भी लेटेस्ट Android 9 Pie के साथ आ रही हैं, इसलिए पुराना ऑपरेटिंग सिस्टम इस फोन का एक माइनस प्वाइंट हो सकता है।

कैमरा डिपार्टमेंट में, इस फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP और सेकेंडरी सेंसर 2MP का होगा। स्मार्टफोन 2GB / 3GB और 4GB RAM विकल्प में मौजूद होगा। इसके साथ 32GB और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। इसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

Oppo A5s में 4G कनेक्टिविटी के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन में 4230mAh बैटरी दी जाएगी। क्योंकि यह एक बजट स्मार्टफोन होगा तो इसकी कीमत Rs 8000 से Rs 10000 के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

Google ने प्ले स्टोर से TikTok को किया Block, अब नहीं कर पाएंगे डाउनलोड

Redmi Note 7 और Note 7 Pro को खरीदने के लिए नहीं करना होगा इंतजार, शुरू होगी ओपन सेल

Honor 20i आज चीन में होगा लॉन्च, जानें फोन से जुड़ी सभी संभावित डिटेल्स  

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस