नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारत दुनिया का दूसरे नंबर का स्मार्टफोन बाजार है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने प्रतिद्वंदियो को टक्कर देने का एक भी मौका छोड़ना नहीं चाहती है। कई बार देखा गया है कि Apple से लेकर Samsung तक कंपनियां एक दूसरे को पीछे छोड़ने में लगी हैं। एक-दूसरे से बेहतर तकनीक पेश करने के लिए कंपनियां कोशिश कर रही हैं। इसी बीच चीन की कंपनी Oneplus ने Apple को ट्रोल कर दिया है।

जानें क्यों किया Oneplus ने Apple को ट्रोल:

Oneplus ने Apple के वर्चुअल अस्सिटेंट Siri से पूछा कि भारत का नंबर 1 प्रीमियम स्मार्टफोन कौन-सा है। Siri से मिले जवाब को लेकर Oneplus ने Apple को ट्रोल कर दिया है। Siri ने बताया कि भारत का नंबर 1 प्रीमियम स्मार्टफोन Oneplus है। आपको बता दें कि मार्केट रिसर्च कंपनी Counterpoint ने भारत में स्मार्टफोन मार्केट से जुड़े डाटा की एक रिपोर्ट जारी की थी। इस रिपोर्ट में Oneplus को भारत का नंबर एक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड बताया गया था। रिपोर्ट में कहा गया था कि Oneplus तेजी से भारत में अपने पैर पसार रहा है।

Oneplus ने Apple को ट्वीट कर किया ट्रोल:

Oneplus ने Apple को ट्रोल करते हुए ट्विट किया। इसमें कंपनी ने Apple का नाम तो नहीं लिखा लेकिन Apple के वर्चुअल अस्सिटेंट Siri का जिक्र जरुर किया है। इसमें एक फोटो भी शेयर की गई है जिसमें लिखा है कि 'हे सीरी, भारत का नंबर 1 प्रीमियम स्मार्टफोन कौन सा है?' इस ट्वीट का कैप्शन Oneplus ने iDare you दिया है।

यह भी पढ़ें:

आप भी करते हैं e-Wallets का इस्तेमाल, हो जाएं सावधान, 28 फरवरी से बंद हो सकती है सर्विस

Chrome 72 अपडेट डेस्कटॉप, एंड्रॉइड और iOS यूजर्स के लिए हुआ रोलआउट, जानें क्या हुए बदलाव

Huawei Y6 Pro (2019) ड्यूड्रॉप डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर डिटेल्स 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप