नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus 7 सीरीज 14 मई को भारत समेत दुनिया के 4 देशों में एक साथ लॉन्च किया जाएगा। OnePlus के CEO पेटे लाउ ने इस सीरीज के लॉन्च के बारे में जानकारी अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए दी है। इस सीरीज के फीचर्स काफी समय से लीक हो रहे हैं। कुछ दिन पहले ही पेटे लाउ ने एक ट्वीट के जरिए 23 अप्रैल के इस सीरीज के लॉन्च डेट के खुलासे की बात कही थी। इस सीरीज को भारत, चीन, अमेरिका और यूके में एक साथ लॉन्च किया जाएगा।
 
OnePlus 7 सीरीज के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसे 5G सपोर्ट वाले क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस प्रोसेसर के लॉन्च के समय ही पेटे लाउ ने इसे OnePlus के अगले सीरीज में लाने की बात कही थी। हाल ही में आई लीक्स की मानें तो OnePlus 7 सीरीज में दो स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों स्मार्टफोन को 30W की फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके डिस्प्ले की बात करें तो इसमें फुल व्यू QHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है।
 
 
लॉन्च इवेंट
 
OnePlus 7 सीरीज का लॉन्च इवेंट भारत, चीन, अमेरिका और यूके में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस सीरीज के लॉन्च इवेंट के बारे में आधिकारिक जानकारी दी है। इसे नीचे दिए गए समय के अनुसार लॉन्च किया जाएगा। OnePlus 7 सीरीज के लाइव इवेंट को आप कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं। लॉन्च इवेंट के टिकट फैन्स 25 अप्रैल से खरीद सकते हैं।
 
  • Printworks, London – UK, 4PM BST, May 14
  • Pier 94, New York – US, 11AM EDT, May 14
  • BIEC, Bangalore – India, 8:15PM IST, May 14
  • Yanqi Lake, Beijing – China, 2PM PST, May 16

ये भी पढ़ें:

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप