नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xolo ZX को भारत में दो मेमोरी वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया गया है। फोन के कुछ समय पहले ही टीज किया गया था। स्मार्टफोन को युवाओं को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। फोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस गेमिंग फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा फीचर्स दिया गया है। Xolo ZX के साथ यूजर्स को रिलायंस Jio की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। फोन को दो कलर ऑप्शन्स इलेक्ट्रिक ब्लू और मिडनाइट ब्लू में लॉन्च किया गया है। इसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 25 अप्रैल से खरीद सकते हैं।

Xolo ZX के फीचर्स

Xolo ZX के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.22 इंच का एचडी प्लस आइपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दिया गया है। फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हेलियो P22 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन दो मेमोरी ऑप्शन 4GB और 6GB में आता है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 64GB और 128GB में आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर कैमरा दिया गया है। इसके बैक में LED फ्लैश भी दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,260 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक, फोन एक बार चार्ज करने पर डेढ़ दिन का बैटरी बैकअप देता है।

कैशबैक ऑफर

Xolo ZX के 4GB वेरिएंट को 11,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है जबकि 6GB वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। Xolo ZX पर मिलने वाले कैशबैक ऑफर की बात करें तो इसमें रिलायंस जियो यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है जो यूजर्स को 50 रुपये के 44 वाउचर्स में मिलेगा। यूजर्स इन वाउचर्स को माई जियो ऐप के जरिए इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ में 50GB अतिरिक्त 4G डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए कम से कम 198 रुपये या 299 रुपये का रीचार्ज कराना होगा।

ये भी पढ़ें:

Redmi 7 24 अप्रैल को भारत में होगा लॉन्च, बजट रेंज में मिलेंगे ये खास फीचर्स

Samsung Galaxy A70 Vs Xiaomi Poco F1: परफॉर्मेंस के मामले में किसका पलड़ा भारी?

Apple iPhone 2019 सीरीज में होने वाला है बड़ा बदलाव, ट्रिपल रियर कैमरे समेत जुड़ेंगे ये खास फीचर्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप