Move to Jagran APP

OnePlus 13 के कैमरे को लेकर सामने आई कुछ अहम जानकारी, यहां जानिए सारी डिटेल

हाल ही में OnePlus ने अपने कस्टमर्स के लिए OnePlus 12 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन- OnePlus 12 और OnePlus 12R शामिल है। फिलहाल एक नई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि OnePlus 13 को लेकर कुछ जानकारी ऑनलाइन सामने आ गई है। आज हम इस डिवाइस से जुड़ी सभी सूचनाओं के बारे में जानेंगे।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Published: Fri, 08 Mar 2024 12:46 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2024 12:46 PM (IST)
OnePlus 13 के कैमरे को लेकर सामने आई कुछ अहम जानकारी Credit- OnePlusClub

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus भारत के टॉप स्मार्टफोन ब्रांड्स में गिना जाता है। कंपनी ने हाल ही में अपने कस्टमर्स के लिए अपनी प्रीमियम सीरीज OnePlus 12 को पेश किया था,जिसमें वनप्लस 12 और वनप्लस 12R को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि वनप्लस 12 को भारत में जनवरी में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था।

loksabha election banner

अभी इस सीरीज को आए दो महीने भी पूरे हुए कि OnePlus 13 को लेकर नया रेंडर लीक सामने आया है। इस हैंडसेट का एक शुरुआती रेंडर ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसमें इसके डिजाइन एलिमेंट को दिखाया गया है । इस रेंडर में आपको कैमरा में खास परिवर्तन देखने को मिल सकता है।

OnePlus 13 होगा खास

  • ऑनलाइन सामने आए रेंडर में पता चला है कि कंपनी गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के बजाय वर्टिकली अनाइंड कैमरा सेटअप पेश कर सकती है।
  • इस फोन में ट्रिपल कैमरा होने की भी जानकारी सामने आई है। जैसा कि हम जानते हैं कि OnePlus 12 में आपको गोलाकार कैमरा मॉड्यूल मिलता है। इसका मतलब है कि नए डिजाइन के साथ OnePlus 13 में एक अहम बदलाव देखने को मिल सकता है।
  • रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ये अपकमिंग फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जो क्वॉलकॉम के अगली पीढ़ी का चिपसेट हो सकता है।

यह भी पढ़ें - International Women’s Day: नारी शक्ति को गूगल का सलाम, खास डूडल बनाकर महिलाओं को किया सपोर्ट

इस कलर ऑप्शन में आ सकता है फोन

  • आपको बता दें कि वनप्लस क्लब ने एक्स पर वनप्लस 13 के रेंडर शेयर किए हैं। इस रेंडर में हैंडसेट को पीछे की तरफ हैसलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ सफेद रंग में दिखाया गया है।
  • इसके अलावा चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने दावा किया कि अगली पीढ़ी के वनप्लस में 2K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले आ सकता है।
  • साथ ही यह भी बताया गया कि अपकमिंग डिवाइस अपडेटेड ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें अल्ट्रावाइड लेंस और टेलीफोटो सेंसर के साथ 50MP का मुख्य कैमरा मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- 1 लाख रुपये के डिवाइस के लॉन्च के साथ अपने पोर्टफोलियो को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहा है शाओमी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.