Move to Jagran APP

Nothing के इस फोन को मिल रहा लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा से लेकर बग फिक्स तक होंगे ये बदलाव

हाल ही में अपने कस्टमर्स को नया और बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए Nothing ने अपने लेटेस्ट फोन Nothing 2a को लॉन्च किया है। इस फोन को 12 मार्च को सेल पर उपलब्ध कराया गया है। अब नई खबर सामने आ रही है कि कंपनी ने इसके लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट पेश किया है जिससे डिवाइस में कैमरा अपडेट के साथ-साथ बग फिक्स भी मिलेगा।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Published: Thu, 14 Mar 2024 02:04 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 02:04 PM (IST)
Nothing के लेटेस्ट लॉन्च फोन को मिल रहा सॉफ्टवेयर अपडेट, जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन मार्केट में अपने अनोखे डिजाइन और बेहतरीन लुक वाले स्मार्टफोन से नाम कमाने वाली कंपनी Nothing ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोन Nothing Phone 2a को लॉन्च किया था। इस फोन के साथ आपको बहुत से खास फीचर्स मिलते हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि नथिंग फोन 2a भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया गया था और 12 मार्च को देश में बिक्री के लिए गया था। इस फोन को तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट और 5,000mAh की बैटरी मिलती है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कंपनी अपने नथिंग फोन 2a यूजर्स के लिए नथिंगओएस 2.5.3 अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने अपने पोस्ट में इसके बारे में बताया है। ये नया वर्जन आपके कैमरा एक्सपीरियंस और के साथ-साथ बग फिक्स भी दिया जाएगा। नए अपडेट के साथ हैंडसेट अब अल्ट्रा एचडीआर फीचर और एक्सडीआर डिस्प्ले इफेक्ट को भी सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy A35 और Galaxy A55 की कीमत आई सामने, यहां जानिए ऑफर्स और डिस्काउंट

नथिंगओएस 2.5.3 अपडेट

  • नथिंग ने बताया कि वह अपने नए डिवाइस Nothing Phone 2a के लिए नथिंगओएस 2.5.3 अपडेट ला रही है। इसके साथ कैमरा एप्लिकेशन के लिए एक शॉर्टकट विजेट पेश किया गया है।
  • नए अपडेट में कैमरा वॉटरमार्क अब इमेज की फोकल लंबाई दिखाता है। यह बेहतर रॉ एचडीआर फोटोग्राफी इफेक्ट, कलर सैचुरेशन, सेल्फी कैमरा क्लारिटी और EIS/OIS इफेक्ट के साथ आने की बात करता है।
  • इसके अलावा नथिंग फोन 2a को एक नया रिकॉर्डर विजेट भी मिलता है। यह सामान्य बग फिक्स के साथ-साथ फिंगरप्रिंट अनलॉक फंक्शन से संबंधित बग फिक्स की सुविधा देता है।
  • यह भी कहा जाता है कि इससे टचस्क्रीन अनुभव, मेमोरी उपयोग रणनीति, वाइब्रेशन इफेक्ट और चार्जिंग एडाप्टर कंपेटिबिलिटी सहित हैंडसेट में कई सुधार किए गए है।

Nothing Phone 2a के फीचर्स

डिस्प्ले- इसमें 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसे 120Hz के रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन  के साथ पेश किया गया है। 

प्रोसेसर- इस फोन में 4nm तकनीक पर काम करने वाला Mediatek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा- केमरा की बात करें तो इसमें OIS + EIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

बैटरी- 5,000 mAh की बड़ी बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

यह भी पढ़ें-सरकार ने ब्लॉक किए 18 OTT प्लेटफॉर्म, 19 वेबसाइट, 10 ऐप्स और 57 सोशल मीडिया हैंडल, अश्‍लील कंटेंट को लेकर कार्रवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.