Move to Jagran APP

Moto Razr लॉन्च के साथ ही प्री-बुकिंग के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहा है 10,000 रुपये का कैशबैक

Moto Razr भारतीय बाजार में Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा और कंपनी ने लॉन्च के साथ ही इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है (फोटो साभार Motorola )

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 02:24 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 04:33 PM (IST)
Moto Razr लॉन्च के साथ ही प्री-बुकिंग के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहा है 10,000 रुपये का कैशबैक
Moto Razr लॉन्च के साथ ही प्री-बुकिंग के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहा है 10,000 रुपये का कैशबैक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने भारतीय बाजार में अपना पहला फोल्डेबल फोन Moto Razr लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले साल पेश किया गया था और यह डिजाइन के मामले में कंपनी के iconic Razr V3 फ्लिप फोन से प्रभावित है, जो कि 2004 में लॉन्च किया गया था। Moto Razr में ड्यूल स्क्रीन दी गई है और फोन को फोल्ड करने के बाद भी सेकेंडरी स्क्रीन के जरिए उपयोग किया जा सकता है। बता दें कि Moto Razr की खरीददारी के लिए यूजर्स को प्री-बुकिंग करनी होगी। जो कि लॉन्च के साथ ही शुरू हो गई है। 

loksabha election banner

Moto Razr भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिव Flipkart पर उपलब्ध होगा और Flipkart पर इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। प्री-बुकिंग के बाद यह स्मार्टफोन 2 अप्रैल को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं फोन की कीमत और इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Moto Razr को भारत में 1,24,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह फोन ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। अगर आप फोन की खरीददारी के लिए Citi Bank का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सीधे 10,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त होगा। वहीं Reliance Jio डबल डाटा का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन बता दें कि डबल डाटा की सुविधा केवल 4,999 रुपये के रिचार्ज पर ही उपलब्ध होगी। इसमें यूजर्स को दो साल की वैलिडिटी के साथ 4TB डाटा प्राप्त होगा। Citi Bank के कार्ड पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही यूजर्स वन-टाइम रिप्लेसमेंट भी प्राप्त कर सकते हैं, जिसकी कीमत 7,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 2 अप्रैल से ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

अन्य ऑफर्स की बात करें तो Moto Razr के साथ यूजर्स को एक साल वारंटी भी मिलेगी। इसके अलावा Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। Moto Razr की खासियत है कि इसे फोल्ड करके आसानी से पॉकेट में रखा जा सकता है। यानि यह फोन पॉकेट फ्रेंडली है। इसे Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और पावर बैकअप के लिए इसमें 18W टर्बोपावर चार्जर के साथ 2510mAh की बैटरी मौजूद है। ​


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.