Move to Jagran APP

Motorola Razr 50 Ultra की जल्द होगी भारत में एंट्री, लॉन्च से पहले अमेजन पर मिली ये डिटेल

लैंडिंग पेज में हाल ही में लॉन्च किए गए मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की एक इमेज शामिल है। गौर करने वाली बात यह है कि स्मार्टफोन का नाम अमेजन पर बताया गया है लेकिन इस बात का कोई संकेत नहीं है कि हैंडसेट देश में कब लॉन्च होगा। इस फोन में एआई फीचर्स की सुविधा भी दी जाएगी। इसमें 50MP का कैमरा दिया जाएगा।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Sun, 23 Jun 2024 12:30 PM (IST)
इसके लिए अमेजन पर एक डेडिकेटेड साइट लाइव हुई है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। चीन में मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा के लॉन्च की पुष्टि पहले ही हो चुकी है और हैंडसेट जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के अगले क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन से जुड़ी एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट अमेजन पर लाइव हुई है। जिससे कन्फर्म है कि फोन लॉन्च के बाद बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध होगा।

AI फीचर्स से होगा लैस

कंपनी ने भारत में आने से पहले मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा पर डेडिकेटेड अपने 6 नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स को भी टीज किया है। यानी फोन को एआई फीचर्स से लैस किया जाएगा। इनमें एडेप्टिव स्टेबिलाइजेशन, एक्शन शॉट, इंटेलिजेंट ऑटो फोकस ट्रैकिंग, फोटो एन्हांसमेंट प्रो, सुपर जूम, कलर ऑप्टिमाइजेशन, स्टाइल सिंक और AI मैजिक कैनवस शामिल हैं।

अमेजन पर सामने आई डिटेल

लैंडिंग पेज में हाल ही में लॉन्च किए गए मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की एक इमेज शामिल है। गौर करने वाली बात यह है कि स्मार्टफोन का नाम अमेजन पर बताया गया है, लेकिन इस बात का कोई संकेत नहीं है कि हैंडसेट देश में कब लॉन्च होगा।

स्मार्टफोन निर्माता ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि रेजर 50 अल्ट्रा को चीन में 25 जून को लॉन्च किया जाएगा, इसलिए हैंडसेट आने वाले हफ्तों या महीनों में भारत आ सकता है।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन (संभावित)

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा या यूएस में रेजर+ 2024 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, साथ ही 12GB रैम और 256GB स्टोरेज होगी। हैंडसेट में 3.6 इंच की कवर स्क्रीन और 6.9 इंच का इनर डिस्प्ले होने की उम्मीद है। 

फोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2x ऑप्टिकल जूम वाला 50MP का टेलीफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट फेसिंग शूटर हो सकता है।

स्मार्टफोन 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले 4,000mAh बैटरी पैक के साथ आ सकता है। उम्मीद है कि यह मोटोरोला के हैलो UI के साथ लेटेस्ट Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

ये भी पढ़ें- Facebook और Instagram पर मिलने वाली ये सर्विस X पर नहीं रहेगी Free, कंपनी कर रही पैसा वसूलने की तैयारी