नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola One Macro स्मार्टफोन को हाल ही में मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस फोन में डेडिकेटेड मैक्रो लेंस मौजूद है। फोन को 9,999 रुपये में मार्केट में उतारा गया है। इस फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की गई है। इसे केवल एक कलर वेरिएंट स्पेस ब्लू में खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। फोन की खासियतों की बात करें तो इसे एंड्रॉइड 9 पाई और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया गया है।

Motorola One Macro की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है। इसे केवल स्पेस ब्लू कलर में ही उपलब्ध कराया गया है। फोन के साथ कुछ लॉन्च ऑफर भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके तहत जियो यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक और 125 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। साथ ही no-cost EMI, HDFC के क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसद कैशबैक और Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा।

Motorola One Macro के फीचर्स: यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है। यह स्टॉक एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1520 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमा मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.0 है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.2 है। तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है जिसका अपर्चर f/2.2 है। फोन में ऑटोफोक्स मॉड्यूल दिया गया है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। इसका अपर्चर f/2.2 है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPS, A-GPS, LTEPP, SUPL, ग्लोनास जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करात है।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप