Move to Jagran APP

मोटोरोला ने भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, नए Moto G32 के फीचर्स बना रहे दीवाना

Motorola Launched Budget Smartphone Moto G32 In India बजट स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। मोटोरोला ने आज ही भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन Moto G32 लॉन्च कर दिया है। फोन की पहली सेल कल शुरू हो रही है। फोटो- मोटोरोला

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Tue, 21 Mar 2023 12:08 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 12:08 PM (IST)
मोटोरोला ने भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, नए Moto G32 के फीचर्स बना रहे दीवाना
Motorola Launched Budget Smartphone Moto G32 In India, Pic Courtesy- Motorola India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक बजट स्मार्टफोन खरीदने की तैयारियों में हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। दरअसल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला ने अपने भारतीय ग्राहकों को एक बजट स्मार्टफोन का तोहफा दिया है।

loksabha election banner

कंपनी ने भारत में अपना नया डिवाइस Moto G32 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत की ही बात करें तो ग्राहकों के लिए नया स्मार्टफोन 11,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। आप भी कंपनी के नए स्मार्टफोन Moto G32 के फीचर्स को चेक कर सकते हैं-

बीते साल सिंगल वेरिएंट में पेश हुआ था Moto G32

दरअसल मोटोरोला ने भारत में अपने Moto G32 स्मार्टफोन के 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को बीते साल अगस्त में लॉन्च किया था।

उस दौरान, मॉडल को सिंगल वेरिएंट में ही पेश किया था। इस बार कंपनी ने इसी डिवाइस को रैम और स्टोरेज में सुधार के साथ कम बजट में पेश किया है। कंपनी ने फोन को इस बार 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है।

Moto G32 के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी अपने Moto G32 स्मार्टफोन को 6.5 इंच के डिस्प्ले को फुल एचडी रिजोल्यूशन के साथ पेश करती है। यह डिवाइस octa-core Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट के साथ पेश किया गया है।स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लाया गया है।

फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। कंपनी ने स्मार्टफोन को 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किया है। फोन की बैटरी 33W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ आती है।

कहां से और कब कर सकते हैं Moto G32 की खरीदारी

भारतीय ग्राहक कल यानी 22 मार्च से मोटोरोला के इस डिवाइस की खरीदारी कर सकते हैं। नए स्मार्टफोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर कल से शुरू होगी। Moto G32 की पहली सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को आप दो कलर ऑप्शन Satin Silver और Mineral Grey में खरीद सकते हैं।

बता दें मोटोरोला के इसी फोन का 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट 10,499 रुपये में खरीदारी के लिए उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.