Move to Jagran APP

Edge 40 Neo और Razr 40 Ultra नए कलर में होंगे लॉन्च, Motorola ने शेयर किया वीडियो

मोटोरोला ने हाल ही में अपने दो पॉपुलर स्मार्टफोन Razr 40 Ultra और Edge 40 Neo को एक नए कलर में लाने का एलान किया था। हालांकि यह एलान Razr 40 Ultra और Edge 40 Neo के लिए मोटोरोला ग्लोबल की ओर से किया गया था। इसी कड़ी में Edge 40 Neo और Razr 40 Ultra को भी नए कलर में लॉन्च किया जा रहा है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Wed, 13 Dec 2023 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2023 09:20 AM (IST)
Edge 40 Neo और Razr 40 Ultra नए कलर में होंगे लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला ने हाल ही में अपने दो पॉपुलर स्मार्टफोन Razr 40 Ultra और Edge 40 Neo को एक नए कलर में लाने का एलान किया था।

loksabha election banner

हालांकि, यह एलान Razr 40 Ultra और Edge 40 Neo के लिए मोटोरोला ग्लोबल की ओर से किया गया था। इसी कड़ी में Edge 40 Neo और Razr 40 Ultra को नए कलर में भारत में भी लॉन्च किया जा रहा है।

Peach कलर में लॉन्च होगा Razr 40 Ultra

मोटोरोला इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में Razr 40 Ultra को Peach Fuzz कलर में लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई है। कंपनी ने Peach Fuzz कलर में लाए जाने वाले डिवाइस को लेकर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो के साथ Razr 40 Ultra को नए कलर ऑप्शन में जल्द लाने की बात कही गई है। बता दें, इससे पहले Edge 40 Neo के लिए भी एक पोस्ट शेयर किया गया है। यह फोन भी Peach कलर में नजर आया था।

ये भी पढ़ेंः 5669 रुपये में मिल रहा iPhone के फीचर वाला Smartphone, स्पेशल लॉन्च प्राइस पर आज मिलेगा सस्ता

Edge 40 Neo भी खरीद सकेंगे नए कलर में

Edge 40 Neo भारत में इसी साल 21 सितंबर को लॉन्च किया गया था। इस फोन को कंपनी ने 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था।

यह फोन अभी तक तीन कलर ऑप्शन कैनेल बे, ब्लैक ब्यूटी और सूथिंग सी में मौजूद था। नए कलर ऑप्शन में फोन लॉन्च होने के बाद इसे कुछ चार कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

Motorola Edge 40 Neo की खूबियां

  • मोटोरोला का यह फोन 12GB तक रैम के साथ आता है।
  • Motorola Edge 40 Neo फोन को कंपनी 50MP+13MP बैक और 32MP फ्रंट कैमरा के साथ पेश करती है।
  • मोटोरोला का यह फोन 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.