नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola अपनी अगली G7 सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फोन को आज यानी 7 फरवरी को ब्राजील में लॉन्च किया जाएगा। भारतीय समयानुसार इसे शाम 5:30 बजे पेश किए जाने की उम्मीद है। इस दौरान Moto G7, G7 Plus, G7 Play और G7 Power को मार्केट में उतारा जाएगा। ये चारों फोन्स नए डिजाइन और अपग्रेडेड हार्डवेयर के साथ पेश किए जाने की संभावना जताई जा रही है। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के आधिकारिक ट्विटर और फेसबुक पेज पर देखी जा सकेगी।

Motorola G7 सीरीज की संभावित कीमत:

Moto G7 Play को 149 यूरो यानी करीब 12,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा Moto G7 Power को 209 यूरो यानी करीब 17,000 रुपये में लॉन्च किए जाने की संभावना है। Moto G7 की बात करें तो यह फोन 300 यूरो यानी करीब 24,000 रुपये में पेश किया जा सकता है। वहीं, Moto G7 Plus को 360 यूरो करीब 29,000 रुपये में मार्केट में उतारे जाने की उम्मीद है।

जानें क्या हो सकते हैं Moto G7 Plus के फीचर्स:

Moto G7 Plus को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर देखा गया है। TENAA लिस्टिंग की मानें तो Moto G7 Plus को XT1965-6 से लिस्ट किया गया है। इसमें 6 का मतलब चीनी वेरिएंट है। इस लीक में फोन के रियर कैमरे और बैटरी की डिटेल्स दी गई है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन का मॉडल नंबर XT1965-6 है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज सीपीयू और 1.6 गीगाहर्ट्ज सीपीयू क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा। इसे दो वेरिएंट में लिस्ट किया गया है। पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है।

दोनों ही वेरिएंट्स माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं। लिस्टिंग के मुताबिक, Moto G7 Plus एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा। इसमें 2820 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का रियर कमरा दिए जाने की भी उम्मीद है।

पहले भी लीक हुई थी जानकारी:

इससे पहलो Android Pure वेबसाइट पर इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की जानकारी लीक हुई थी। यहां दिए गए रेंडर लीक्स के मुताबिक, Moto G7 वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन का नीचे का हिस्सा बाकी के तीनों हिस्सों के मुकाबले थोड़ा मोटा होगा। इसके बैक पैनल पर नीचे की तरफ Motorola का लोगो भी मौजूद होगा। इसके रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा मौजूद होगा। साथ ही लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए फ्लैश भी मौजूद होगी। फोन में फिगंरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M20 और M10 की अगली सेल आज दोपहर 12 बजे होगी शुरू, पढ़ें लॉन्च ऑफर्स

Rose Day: Whatsapp पर कस्टम स्टीकर्स बनाने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

Google Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite भारत में जल्द हो सकते हैं लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप