Move to Jagran APP

Focused Inbox feature: LinkedIn ने पेश किया ये नया फीचर, जरूरी मैसेज खोजना हो जाएगा आसान

LinkedIn ने अपने यूजर्स के मैसेजिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए फोकस्ड इनबॉक्स फीचर को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इसकी मदद से आप उस जरूरी मैसेज को खोज पाएंगे जिसका आप जवाब देना चाहते हैं।आइये इसके बारे में जानते हैं ।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Sat, 03 Dec 2022 03:18 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 03:18 PM (IST)
LinkedIn added new features to make messaging experience

नई दिल्ली, टेक डेस्क। माइक्रोसॉफ्ट के प्रोफेशनल नेटवर्किंग ऐप लिंक्डइन ने प्लेटफॉर्म पर बेहतर मैसेजिंग अनुभव के लिए "फोकस्ड इनबॉक्स" नामक एक नए फीचर की घोषणा की है। कंपनी का कहना है कि यह फीचर यूजर्स को बेहतर लिंक्डइन मैसेजिंग अनुभव देने के लिए उन संदेशों को ढूंढना और उनका जवाब देना आसान बना देगा जो उनके लिए ज्यादा जरूरी हैं।

loksabha election banner

मिलेगा डुअल टैब्ड अनुभव

फोकस्ड इनबॉक्स फीचर एक डुअल टैब वाले अनुभव के साथ आएगा, जो यूजर्स को आने वाले मैसेज को "Focused" और "Others" में बांटने में मदद करेगा। फोकस्ड में ऐसे मैसेज शामिल किए जाएंगे, जो समय के हिसाब से ज्यादा रिलेवेंट नए और आउटरीच होंगे। वहीं अदर्स में अन्य मैसेज शामिल किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें - Vodafone idea ने पेश किया नया प्लान, मिल रहा 850GB तक का बल्क डाटा और कई बेनिफिट्स

दुनिया भर में रोलआउट की जा रही है सुविधा

लिंक्डइन ने जानकारी दी है कि वह इस फीचर को धीरे-धीरे दुनिया भर के सभी यूजर्स के लिए रोल आउट कर रहा है। इस फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अपने लिंक्डइन इनबॉक्स के सबसे ऊपर एक नोटिफिकेशन भी मिलेगा।इसके अलावा आप इस फीचर्स का उपयोग करने का विकल्प भी चुन सकते हैं। लिंक्डइन ने कहा कि पिछले साल से लगभग 20 प्रतिशत कॉन्वर्शेसन में लिंक्डइन पर ज्यादातर प्रोफेशनल एक-दूसरे से जुड़ने के लिए मैसेजिंग की ओर रुख कर रहे हैं।

जानकारी मिली है कि लिंक्डइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रेयान रोसलैंस्की भारत जैसे बाजारों में सोशल-नेटवर्किंग साइट के विकास के लिए कमर कस रहे हैं। रोसलैंस्की का कहना है कि भारत लिंक्डइन का सबसे तेजी से बढ़ता बाजार बन गया है क्योंकि ज्यादातर कंपनियां और विज्ञापनदाता ऑनलाइन आते हैं, देश में सेल साल-दर-साल 50% तक बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें- Tecno Pova 4: जल्द भारत में लॉन्च होगा टेक्नो का ये स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.