Move to Jagran APP

Jio Diwali 2018 Dhamaka offer: JioPhone 2 की ओपन सेल आज से, मिलेंगे ये ऑफर्स

रिलायंस जियो ने JioPhone 2 की ओपन सेल आज से शुरू की है। यह ओपन सेल 5 नवंबर से लेकर 12 नवंबर के बीच चलेगी

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 10:31 AM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 11:29 AM (IST)
Jio Diwali 2018 Dhamaka offer: JioPhone 2 की ओपन सेल आज से, मिलेंगे ये ऑफर्स
Jio Diwali 2018 Dhamaka offer: JioPhone 2 की ओपन सेल आज से, मिलेंगे ये ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो ने JioPhone 2 की ओपन सेल आज से शुरू की है। यह ओपन सेल 5 नवंबर से लेकर 12 नवंबर के बीच चलेगी। इस सेल में यूजर्स को कई जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स को यह ऑफर जियो के ऑफिशियल साइट और माई जियो ऐप के जरिए लिया जा सकता है। यह सेल आज दोपहर के 12 बजे से शुरू हो रही है। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

loksabha election banner

JioPhone 2 पर मिलने वाले ऑफर्स

  • रिलायंस जियो के इस सेल में यूजर्स को Paytm से पेमेंट करने पर 200 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। JioPhone खरीदने वाले यूजर्स को मानसून हंगामा ऑफर के तहत पुराने फीचर फोन के साथ 500 रुपये का भुगतान करने पर यूजर्स को JioPhone मिलेगा।
  • इसके अलावा JioPhone और JioPhone 2 यूजर्स के लिए कंपनी तीन रिचार्ज पैक ऑफर कर रही है। सबसे पहला रिचार्ज पैक 49 रुपये का है। रिलायंस जियो के 49 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 1 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
  • दूसरा रिचार्ज पैक 99 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 500 एमबी डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इसके साथ ही 300 नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है।
  • रिलायंस जियो के तीसरे प्लान की बात करें तो इस प्लान की कीमत 153 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

JioPhone 2 के स्पेसिफिकेशन्स

इस 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन 2.4 इंच के QVGA डिस्प्ले के साथ आता है। फोन KaiOS को सपोर्ट करता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है। फोन में 512 एमबी का रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

OnePlus 6T और iPad Pro के लॉन्च से लेकर WhatsApp के नए फीचर्स तक, पिछले सप्ताह की बड़ी खबरें

WhatsApp में जुड़ेंगे ये तीन नए फीचर्स, चैटिंग का मजा होगा दोगुना

दिवाली 2018: सिंगल डोर या मल्टी डोर, कौन सा फ्रिज आपके परिवार के लिए होगा बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.