Move to Jagran APP

iQOO U1x की स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें यहां

iQOO U1x स्मार्टफोन को ऑनलाइन रिटेल साइट पर स्पॉट किया गया है जहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। लिस्टिंग के मुताबिक यूजर्स को इस अगामी डिवाइस में 5000mAh की बैटरी और मिड-रेंज का प्रोसेसर मिल सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 11:30 AM (IST)
iQOO U1x की स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें यहां
iQOO U1x स्मार्टफोन की फोटो smartphones.com से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO का नया हैंडसेट iQOO U1x इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे iQOO U1x के फीचर्स की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस डिवाइस की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

loksabha election banner

माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, iQOO U1x स्मार्टफोन ऑनलाइन रिटेल साइट JD.com पर लिस्ट है। इस फोन की तस्वीरों को देखें तो कंपनी ने इसमें वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है। इसके साथ ही फोन को रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है। इसके अलावा फोन में साइड-माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। 

iQOO U1x की संभावित स्पेसिफिकेशन

लिस्टिंग के अनुसार, इस अगामी फोन में Snapdragon 662 प्रोसेसर, 6GB और 128GB स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही इस फोन को 5,000mAh की बैटरी का सपोर्ट मिला है, हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि इसे फास्ट चार्जिंग फीचर मिला है या नहीं। इसके साथ ही इस फोन की स्क्रीन साइज और कैमरा सेंसर की जानकारी भी नहीं मिली है।

iQOO U1x की संभावित कीमत

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपने अपकमिंग iQOO U1x स्मार्टफोन को आने वाले दिनों में पेश किया जाएगा और इसकी कीमत मिड-रेंज में रखी जाएगी। वहीं, इस फोन को लाइट ब्लैक और मॉर्निंग फ्रॉस्ट कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। 

iQOO 3 स्मार्टफोन 

आपको बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में iQOO 3 5जी फोन को पेश किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो iQOO 3 में 1080X2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस है और गेमिंग लवर्स के लिए इसमें मल्टी टर्बो और अल्ट्रा गेम मोड फीचर दिए गए हैं। जो कि गेमिंग के दौरान शानदार परफॉर्मंस प्रदान करते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,440mAh की बैटरी दी गई है जो कि 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें लिक्विड कूलिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए iQOO 3 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का एआई प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि 13MP का टेलिफोटो लेंस, 13MP का सुपर वाइड एंगल कैमरा और 2MP का बो​कह कैमरा दिया गया है। फोन में सुपर नाइट मोड दिया गया है जिसकी मदद से कम रोशनी में आकर्षक फोटोग्राफी का आनंद लिया जा सकता है। यह फोन Android 10 के साथ iQoo UI पर काम करता है।

Written By- Ajay Verma 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.