Move to Jagran APP

महंगे फोन पर 20 हजार की बचत का मौका, कम कीमत पर एडवांस फीचर्स का लें मजा

एक एडवांस फीचर्स वाला फोन खरीदने का विचार मन में आ रहा है तो ये खबर आपके लिए काम की होगी। आप iQOO 11 5G पर एक शानदार डील का फायदा उठा सकते हैं। फोन की खरीदारी पर 20 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Mon, 20 Mar 2023 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 11:51 AM (IST)
महंगे फोन पर 20 हजार की बचत का मौका, कम कीमत पर एडवांस फीचर्स का लें मजा
iQOO 11 5G Premium Smartphone Bumper Deal Amazon, pic courtesy- amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मार्केट में हर यूजर के बजट और पसंद के हिसाब से अलग- अलग स्मार्टफोन मौजूद है। कुछ यूजर्स का बजट अच्छा होता है इसलिए वे प्रीमियम कीमत पर आने वाले स्मार्टफोन को ही खरीदना पसंद करते हैं।

loksabha election banner

अगर आप भी उन यूजर में से हैं जिनकी पसंद पैसों की चिंता से दूर कुछ हट कर होती है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। महंगे फोन की खरीदारी पर अच्छी- खासी बचत हो जाए तो डील सोने पर सुहागा वाली ही होती है। ऐसी ही एक डील की जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं।

iQOO 11 5G पर बचत का मौका

आप iQOO के 5जी स्मार्टफोन iQOO 11 5G पर अच्छी बचत कर सकते हैं। दरअसल iQOO के इस डिवाइस की कीमत 61,999 रुपये है। कंपनी का 5जी फोन एक प्रीमियम सेगमेंट में आने वाला डिवाइस है।

इसमें यूजर को एडवांस फीचर्स दिए जाते हैं। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो फोन पर 3 प्रतिशत की बचत कर सकते हैं। iQOO 11 5G के 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को आप 59,990 रुपये में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

अमेजन पर ग्राहकों को बैंक ऑफर का भी फायदा दिया जा रहा है। बैंक ऑफर के तहत फोन की खरीदारी HDFC Bank Card से करते हैं तो 5000 रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट पा सकते हैं।

20 हजार रुपये की बचत का भी मौका

अमेजन पर ग्राहकों के लिए iQOO 11 5G स्मार्टफोन एक और शानदार ऑफर के साथ पेश किया जा रहा है। अमेजन पर ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर पेश किया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन पर 18,050 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

यह कीमत वेबसाइट पर लिस्ट की गई कीमत पर अप्लाई होगी। यानी iQOO 11 5G के लिए आपको 61,999 रुपये की जगह 41,940 रुपये ही देने होंगे। बता दें, एक्सचेंज ऑफर की पूरी कीमत के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए।

Disclaimer: iQOO 11 5G के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.