Move to Jagran APP

Infinix जल्द लांच कर सकती है भारत में 2 नए स्मार्टफोन, जानिये इनके फीचर्स

Infinix ने हाल ही में अपनी Hot 20 सीरीज लांच की थी कंपनी अब इसी सीरीज से 2 स्मार्टफोन भारत में लांच करने की तैयारी कर रही है। जानिये वो कौन से स्मार्टफोन हैं इसके साथ ही उनके फीचर्स भी जानिए।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 12 Nov 2022 05:04 PM (IST)Updated: Sat, 12 Nov 2022 06:43 PM (IST)
Infinix जल्द लांच कर सकती है भारत में 2 नए स्मार्टफोन, जानिये इनके फीचर्स
Infinix Hot 20 Series Photo Credit- Infinix mobility

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने पिछले दिनों अपनी Hot 20 सीरीज लांच की थी। इस सीरीज से कंपनी ने कई स्मार्टफोन लांच किये थें जिनमें Infinix Hot 20 5G, Hot 20 5G, Hot 20s, Hot 20i और Hot 20 Play के नाम शामिल हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये कंपनी इस सीरीज में से 2 फोन को भारत में लांच करने की योजना बना रही है।

loksabha election banner

कौन से फोन हो सकते हैं भारत में लांच

कंपनी नई सीरीज से Infinix Hot 20 5G और Infinix Hot 20 Play स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इन दोनों नए फोन को नवंबर के आखिर में या दिसंबर के शुरू में ही लांच कर सकती है।

Infinix Hot 20 5G के संभावित फीचर्स

इन्फ़ीनिक्स हॉट 20 5जी के फीचर्स पर नज़र डालें तो इस फोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर लगा हो सकता है। इस फोन में 6.6 इंच की स्क्रीन पर Full HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है। कंपनी फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकती है। स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी और इसके लिए 18 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है।

कंपनी फोन को डुअल कैमरा सेटअप के साथ बाज़ार में उतार सकती है। सेटअप में 50 MP का मेन बैक कैमरा और एक AI कैमरा फ्लैश लाइट के साथ मिल सकता है। तो वहीं फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। इस फोन में 4 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इस फोन में 3 GB की वर्चुअल रैम भी मिल सकती है।

Infinix Hot 20 Play के संभावित फीचर्स

इन्फ़ीनिक्स हॉट 20 प्ले फोन में MediaTek Helio G37 प्रोसेसर लगा हो सकता है। इस फोन में 6.82 इंच की स्क्रीन से HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है। कंपनी फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकती है। इस फोन में 6000 mAh की बैटरी मिल सकती है और इसके लिए 18 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर मिल सकता है।

इस फोन में भी डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 13 MP का मेन बैक कैमरा और दूसरा AI कैमरा फ्लैश लाइट के साथ लगा हो सकता है। फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है। यह फोन 2 मॉडल में आ सकता है जिनमें 4 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज और 4 GB रैम,128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल शामिल हो सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Realme 10 5G: रियलमी ने लांच किया 8 GB रैम, 256 GB इंटरनल स्टोरेज वाला नया स्मार्टफोन, जानिये फीचर्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.