नई दिल्ली, टेक डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2021 का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। इस लीग का भारत में इतना क्रेज है कि लोग इसके सारे मैच टीवी से लेकर मोबाइल तक पर अपना काम करते-करते देखते हैं। अगर आप भी अपने मोबाइल पर आईपीएल 2021 के सारे मैच मुफ्त में देखना चाहते हैं, तो हम आपको एक तरीका बताएंगे, जिसके जरिए आप सभी मैच अपने फोन पर लाइव देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें: 5G टेक्नोलॉजी के आने से हमारे जीवन में किस तरह का आएगा बदलाव 

ऐसे देखें मुफ्त में आईपीएल के सारे मैच

आप मुफ्त में आईपीएल के सारे मैच देखना चाहते हैं, तो आप जियो और एयरटेल के प्रीपेड प्लान का लाभ उठा सकते हैं। दरअसल, जियो और एयरटेल के कई प्रीपेड प्लान मौजूद हैं, जिनमें Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जा रही है। ऐसे में आप इन प्लान को रिचार्ज करके फ्री में आईपीएल के मैच देख सकते हैं। 

Jio का 401 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही इसमें अतिरिक्त 6GB डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।  

Jio का 598 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 56 दिनों की समय सीमा के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। इतना ही नहीं यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा रिचार्ज प्लान के साथ जियो ऐप समेत Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: नई टेक्नोलॉजी वाला ये 1Gbps राउटर स्लो WiFi की समस्या को करे दूर

Airtel का 448 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Airtel का 599 रुपये वाला प्लान   

यह प्रीपेड प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। इतना ही नहीं यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा रिचार्ज प्लान के साथ एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक समेत Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021