Move to Jagran APP

Honor Play की Amazon पर आज से सेल शुरू, जानें मिलने वाले ऑफर्स

Honor Play की आज से अमेजन पर सेल शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को 6 अगस्त को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 10:57 AM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 03:49 PM (IST)
Honor Play की Amazon पर आज से सेल शुरू, जानें मिलने वाले ऑफर्स
Honor Play की Amazon पर आज से सेल शुरू, जानें मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Honor Play को 6 अगस्त को भारत में लॉन्च किया गया है। ऑनर के इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट्स में उतारा गया है। इसके 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट को आज सेल के लिए उतारा गया है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए मिड रेंज वाले स्मार्टफोन्स से होगा। यूजर्स इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon से एक्सक्लूसिवली खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Honor Play: कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को दो रैम वेरिएंट 4 जीबी और 6 जीबी में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64 जीबी दी गई है। इस स्मार्टफोन को भारत में अमेजन से खरीदा जा सकता है। इसके 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट की सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है, वहीं, 6 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक के ग्राहकों को ईएमआई का लाभ मिलेगा। इसके अलावा वोडाफोन यूजर्स को 12 महीने के लिए 10 जीबी अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है।

Honor Play: डिस्प्ले और डिजाइन

इस स्मार्टफोन में 6.29 इंच (16 सेमी) का फुल व्यू फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन के रेजोल्यूशन की बात करें तो इसमें 2340X1080 पिक्सल्स रेजोल्यूशन की स्क्रीन दी गई है। फोन 16 मिलियन मल्टी कलर को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले मे एप्पल आइफोन एक्स की तरह ही नॉच फीचर दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास, ग्रेविटी सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन मिडनाइट ब्लू और नेवी ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध हैं।

Honor Play: प्रोसेसर एंव मेमोरी

यह स्मार्टफोन किरीन 970 एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) प्रोसेसर के साथ लैस है। फोन में मौजूद सीपीयू की स्पीड 4X2.36 गीगा हर्ट्ज और 4X1.8 गीगा हर्ट्ज है। फोन दो मेमोरी वेरिएंट 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम में उपलब्ध है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाई जा सकती है। फोन ईएमयूआई 8.2 यूजर इंटरफेस पर काम करता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो को सपोर्ट करता है।

Honor Play: कैमरा फीचर्स

फोन के केमरे फीचर्स की बात करें इसमें 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ दिया गया है। फोन के कैमरे से आप 4K अल्ट्राएचडी (3840X2160) रेजोल्यूशन्स के वीडियो शूट कर सकते हैं।

Honor Play: अन्य फीचर्स

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 3,750 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। फोन में हाइब्रिड ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट दिया गया है। ड्यूल सिम कार्ड में आप या तो दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में यूएसबी सी टाइप का चार्जर दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 3.5 एमएम का ओडियो जैक दिया गया है।

शाओमी Mi A2 से होगा मुकाबला

ऑनर के इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए शाओमी Mi A2 से होगा। इस स्मार्टफोन की फ्रेश सेल आज शाम 4 बजे से अमेजन पर ही शुरू होगी। इस स्मार्टफोन के कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

LG Q8 (2018) हुआ लॉन्च, वनप्लस 6 और आसुस जेनफोन 5Z से होगी सीधी टक्कर

Huawei Mate 20 Lite के फीचर्स हुए लीक, जानें इस बजट स्मार्टफोन का किससे है मुकाबला

JBL Go+ ब्लूटूथ स्पीकर और हेडफोन्स हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.