मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। हॉनर 10 और हॉनर पी20 की सफलता के बाद स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर जल्द ही हॉनर नोट 10 को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की तस्वीर लीक हुई है जिसमें इसके जल्द लॉन्च होने की बात कही जा रही है। आपको बता दें कि हॉनर का पिछला नोट 8 2016 में लॉन्च किया गया था। इसका सीधा मुकाबला सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से हो सकता है।

आइए जानते हैं इसके संभावित फीचर्स के बारे में

हॉनर नोट 10 फीचर्स

लीक हुए टीजर से पता चला है कि इसमें हाईसिलिकॉन किरीन 970 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं रैम और मेमोरी की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी दी जा सकती है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.9 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। हॉनर नोट 10 के सबसे बड़े फीचर की बात करें तो इसमें 6,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है यानी की इसका बैटरी बैकअप अच्छा होगा।

इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर समेत कई अन्य फीचर्स भी उपलब्ध होंगे। कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए भी ड्यूल कैमरा दिया जा सकता है। इसके रिलीज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Samsung Galaxy Note 9: फीचर्स

इसे 9 अगस्त को कंपनी के अनपैक्ड इवेंट में पेश किया जाएगा। इस फोन की लॉन्चिंग के मीडिया इनवाइट भी भेजे जा चुके हैं। खबरों के मुताबिक, इस फोन में Galaxy Note 8 के मुकाबले ज्यादा कुछ नहीं बदला गया है। इस फोन को ब्लैक, ब्लू, ब्राउन, ग्रे और लैवेंदर कलर वैरिएंट में उपलब्ध कराय जाएगा। इसमें 6.4 इंच का क्वाडएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया होगा।

यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस हो सकता है। वहीं, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया होगा। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। फिलहाल इस फोन के बारे में इतनी ही जानकारी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें:

Jio GigaFiber से टक्कर लेने के लिए BSNL तैयार, ब्रॉडबैंड प्लान की बढ़ाई वेैलिडिटी

स्मार्टफोन में इन सेटिंग्स की मदद से बिना सिम और नेटवर्क के भी कर सकेंगे कॉल

30,000 से कम में खरीद सकते हैं ये 5 पॉपुलर लैपटॉप्स, जानें फीचर्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप