नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google Pixel 7a: Google अगले साल के लिए 2 स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रहा है। इनमें एक Google Pixel 7a और दूसरी Google Pixel 8 सीरीज के नाम शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा दोनों सीरीज के फीचर्स की जानकारी मिलती रहती है। अब Google Pixel 7a के फीचर्स कुछ लीक हुए हैं जिनकी जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं ।

Google Pixel 7a के संभावित फीचर्स

गूगल अपने Pixel 7a के डिस्प्ले में 90 HZ का रिफ्रेश रेट दे सकता है। अगर ऐसा हुआ तो ये उसकी Pixel a सीरीज में सबसे ज्यादा रिफ्रेश रेट वाला स्मार्टफोन हो सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में कंपनी 5W की वायरलेस चार्जिंग का फीचर से सकती है।

कैमरा की भी जानकारी मिली है

Google Pixel 7a में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 10 MP का वाइड एंगल कैमरा और 10 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लगा हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार इस सीरीज में टेलीफोटो कैमरा नहीं होगा।

Google Pixel 7a में भी Pixel 7 और Pixel 7 Pro की तरह Tensor G2 प्रोसेसर लगा हो सकता है। इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा भी लगा हो सकता है। 

फोन के अन्य फीचर्स पर ध्यान दें तो इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। कंपनी फोन में 6 GB की रैम लगा सकती है। इस स्मार्टफोन में 4410 mAh की बैटरी लगी हो सकती है। 

रिपोर्ट के अनुसार गूगल पिक्सेल 8 सीरीज में टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही 8 सीरीज में  Tensor G3 प्रोसेसर मिल सकता है।

Google Pixel 7a और Pixel 8 सीरीज के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट के जरिये बताए गए हैं। हालांकि गूगल ने फोन के किसी भी फीचर और इसके लांच के बार में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। 

यह भी पढ़ें- Google Pixel 8 Series भी अगले साल लांच हो सकती है, जानिए फोन के लीक फीचर्स के बारे में

Edited By: Kritarth Sardana

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट