Move to Jagran APP

Google ने Doodle बनाकर सभी पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स का किया धन्यवाद

Google ने Doodle की एक सीरीज बनाई है जिसमें कंपनी उन सभी लोगों को धन्यवाद करती नजर आ रही है जो COVID-19 के दौरान हमारी मदद करने के लिए दिन-रात काम कर कर रहे हैं। फोटो साभार Google

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 07:48 AM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 07:48 AM (IST)
Google ने Doodle बनाकर सभी पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स का किया धन्यवाद
Google ने Doodle बनाकर सभी पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स का किया धन्यवाद

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोनावायरस के चलते देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। जहां पहले यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक का था। वहीं, अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे 3 मई तक बढ़ा दिया है। साथ ही लोगों से अपील की गई है कि वो घर पर रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। इस मुश्किल की घड़ी में जहां हम सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी जान को दांव पर लगाकर हमारी मदद करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। इनमें, डॉक्टर्स, सुपरमार्केट्स, डिलीवरी बॉयस, हेल्थवर्कर्स आदि शामिल हैं। ऐसे ही लोगों को धन्यवाद करने के लिए Google ने Doodle की एक सीरीज बनाई है जिसमें कंपनी इन सभी लोगों को धन्यवाद करती नजर आ रही है।

loksabha election banner

Google ने अपने लेटेस्ट Doodle के जरिए सम्मानित कर रही है जो COVID-19 के दौरान अपनी जीवन को दांव पर लगा रहे हैं। कंपनी ने एक नया Doodle बनाया है जिसमें वो सभी पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स को जो इस मुश्किल घड़ी में लोगों तक जरूरत का सामान पहुंचा रहे हैं, को सम्मान दे रही है। कुछ इसी तरह का Doodle कंपनी ने एक सीरीज के तौर पर पेश किया है। तो चलिए जानते हैं कि क्या है आज के Doodle में खास।

Google के नए Doodle में G लेटर लास्ट के लेटर E पर जो कि एक डिलीवरी ट्रक है, एक हार्ट यानी दिल फेंकता नजर आ रहा है। कंपनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि वो सभी ग्रॉसरी वर्कर्स का धन्यवाद कर रहा है। जैसे ही हम इस Doodle पर क्लिक करेंगे तो कई ऐसे पोस्ट नजर आएंगे जिसमें लोग ग्रॉसरी वर्कर्स समेत अन्य लोग जो इस समय हमारी मदद कर रहे हैं, का धन्यवाद कर रहे हैं।

इससे पहले के Doodle की बात करें तो उसमें कंपनी ने डॉक्टर्स का धन्यवाद किया था। इस Doodle पर क्लिक करने पर लोगों को कोरोवायरस से जुड़ी हुई खबरें समेत अन्य जानकारियां दिखाई देंगी। साथ ही इस वायरस से बचने के कुछ टिप्स भी नजर आएंगे। यहां पढ़ें पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.