Move to Jagran APP

खत्म हुआ इंतजारः भारत में भी लॉन्च होंगे Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन्स, गूगल ने दी जानकारी

संभावना है कि Google की अपकमिंग Pixel 7 सीरीज भारत में लॉन्च हो रही है।इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Pixel 7 और Pixel 7 Pro शामिल होंगे। कंपनी 6 अक्टूबर को आयोजित होने वाले एक इवेंट में इन फोन्स से पर्दा उठाएगा।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 01:44 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 01:44 PM (IST)
खत्म हुआ इंतजारः भारत में भी लॉन्च होंगे Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन्स, गूगल ने दी जानकारी
भारत में भी लॉन्च होंगे Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google की अपकमिंग Pixel 7 सीरीज भारत में लॉन्च हो रही है। Pixel 7 सीरीज में Pixel 7 और Pixel 7 Pro फोन्स है, जिसे 6 अक्टूबर को इवेंट में पेश किया जाएागा। इस बात की पुष्टि, एक फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में हुई कि दोनों फोन्स यानी Pixel 7 और Pixel 7 Pro भारतीय बाजार में भी आ रहे हैं।

loksabha election banner

गूगल ने भी की पुष्टि

गूगल ने भी इस खबर की पुष्टि की है कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro दोनों जल्द ही भारत आने वाले हैं। कंपनी 6 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर फोन का अनावरण करेगी। हालांकि अभी तक भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

अगर फ्लिपकार्ट के टीज़र देखें तो पता चलता है कि इस बार कंपनी अपने फोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। बता दें कि भारतीयों को 2018 के बाद अब एक फ्लैगशिप पिक्सेल फोन का अनुभव होने वाला है। फ्लिपकार्ट पर Pixel 7 सीरीज का टीज़र बिग बिलियन डेज़ सेल पेज पर कुछ ही मिनटों के लिए दिखाई दिया। लेकिन Pixel 7 इंडिया लॉन्च पेज का लिंक अभी भी लाइव है। पिछले कुछ सालों में भारत में केवल कुछ किफायती Pixel फोन लॉन्च होते हुए देखे हैं, जिनमें से लेटेस्ट Pixel 6a फोन भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Google Pixel 7 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा Tensor 2 प्रोसेसर, यहां जानें संभावित स्पेसिफिकेशंस

अब, अगर सभी Pixel 7 सीरीज़ भारत में आती हैं, तो यह iPhone 14 मॉडल और सैमसंग की गैलेक्सी S22 सीरीज़ के सामन दिखेगी। इस पिक्सल फोन्स के लगभग सारे स्पेसिफिकेशंस साने आ गए है। इसके साथ ही Google ने आधिकारिक तौर पर Pixel 7 सीरीज के डिजाइन का खुलासा कर दिया है और दोनों फोन काफी हद तक Pixel 6 सीरीज के समान डिजाइन के साथ आएंगे।

उम्मीद है कि इस बार आपको कुछ नए रंग विकल्प मिल सकते हैं जो कि Pixel 7 सीरीज को थोड़ा अलग बनाएंगे। इस साल के पिक्सेल फोन के भी कंपनी के लेटेस्ट टेंसर चिप - टेंसर G 2 के साथ आने की उम्मीद है।

इस कारण भारत में नहीं लॉन्च हुई थी Pixel 4 सीरीज

अगर Google आधिकारिक तौर पर Pixel 7 सीरीज को भारत में लाने की योजना बना रहा है, तो यह कंपनी का एक बड़ा कदम होगा। बता दें कि कंपनी ने देश में Pixel 4 सीरीज के फ्लैगशिप Pixel फोन्स को लॉन्च करने पर रोक लगा दी थी, क्योंकि इसका Soli रडार हार्डवेयर देश में इस्तेमाल के लिए गाइडलाइंस को पूरा नहीं करता है।

यह भी पढ़ें-Flipkart Big Billion Days sale 2022: 8 से 20 हजार की कीमतों के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.