Move to Jagran APP

Google ने आधिकारिक रूप से टीज किया ड्यूल कैमरा के साथ Pixel 4, पढ़ें डिटेल्स

Google ने अपने नए फोन्स के लॉन्च के कम से कम 3-4 महीने पहले Pixel 4 को लेकर कन्फर्मेशन दे दी है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 11:44 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 06:47 PM (IST)
Google ने आधिकारिक रूप से टीज किया ड्यूल कैमरा के साथ Pixel 4, पढ़ें डिटेल्स
Google ने आधिकारिक रूप से टीज किया ड्यूल कैमरा के साथ Pixel 4, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google हर साल अक्टूबर में अपने नए Pixel फोन्स लेकर आता है। इस साल 2019 में भी ऐसा ही होने वाला है। Google ने अपने नए फोन्स के लॉन्च के कम से कम 3-4 महीने पहले Pixel 4 को लेकर कन्फर्मेशन दे दी है। Pixel के 4th जनरेशन फोन के बारे में अब तक कई लीक्स आ चुकी हैं। Google ने ट्विटर पर Pixel 4 का रेंडर पोस्ट किया है और यह लीक्स से मिलता-जुलता नहीं है।

loksabha election banner

रेंडर में Pixel 4 का रियर पैनल डिजाइन देखा जा सकता है। इसके बैक कवर पर चौकोर कैमरा मॉड्यूल मौजूद है। इसमें ड्यूल कैमरा के साथ फ्लैश दिया गया है। बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है। इसका मतलब है की या तो इसमें इन-डिस्प्ले सेंसर दिया जाएगा या फ्रंट में होम बटन के पास सेंसर मौजूद होगा। Pixel 4 को लेकर कई तरह के संभावित स्पेक्स का अनुमान लगाया जा रहा है। हो सकता है की पिछले 4 साल की तरह कंपनी Pixel का XL वर्जन लॉन्च करे। Pixel 4 XL के तरिअप्ल कैमरा सेटअप के साथ आने की संभावना है। Google हमेशा लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल करता है और आने वाली Pixel 4 सीरीज में भी ऐसा देखा जा सकता है। Google Pixel 4 में स्नैपड्रैगन 855 दिया जा सकता है, जो फिलहाल Oneplus 7 Pro जैसे सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में उपलब्ध है। Google Pixel 4 सीरीज Android Q के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Pixel सीरीज के हैंडसेट अच्छा विकल्प हैं। Google Pixel 3 XL या Google Pixel 3खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इन लिंक्स पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

मात्र 69 दिनों में साउथ कोरिया ने किया 1 मिलियन 5G सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा पार, तोड़ा 4G का रिकॉर्ड

Huawei P20 Lite 2019 लॉन्च होने से पहले रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट

Xiaomi Mi 9T: 4000mAh बैटरी और 20MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ फोन लॉन्च

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.