Move to Jagran APP

Motorola के इस बजट फोन पर मिल रहा है 3000 रुपये से अधिक का डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी में है लेकिन बजट की वजह से परेशान है तो आज हम आपके लिए एक विकल्प लाए हैं। आप मोटोरोला E7 पावर को खरीद सकते हैं जो एक बजट फोन है। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Tue, 07 Mar 2023 05:18 PM (IST)Updated: Tue, 07 Mar 2023 06:10 PM (IST)
Motorola के इस बजट फोन पर मिल रहा है 3000 रुपये से अधिक का डिस्काउंट
Buy Motorola Motorola E7 Power on Flipkart with massive discount

नई दिल्ली, टेक डेस्क। होली का त्यौहार पास आ गया है , ऐसे में अगर आप अपने लिए नया फोन खरीदना चाहते हैं या किसी को नया फोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो अमेजन आपके लिए बेहतरीन ऑफर लाया है। आप अमेजन पर इस फोन को खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं कि मोटोरोला E7 पावर की, जो इस प्लेटफॉर्म पर भारी कीमत की डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। आइये इसके ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में जानते हैं।

Motorola E7 Power की कीमत और ऑफर्स

मोटोरोला को इस वेबसाइट पर 7,890 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। बता दें कि इस फोन की वास्तविक कीमत 10,999 रुपये है। यानी कि प्लेटफॉर्म पर आपको 28% या 3901 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके अलावा इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर्स के तौर पर 7,350 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है। बता दें कि जिस फोन को आप एक्सचेंज करने जा रहे हैं और बेहतर स्थिति में होना चाहिए।

इसके अलावा आप इस फोन को EMI ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। इसमें आप इस फोन को 377 रुपये की शुरूआती EMI पर पा सकते हैं। आइये इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Motorola E7 Power के स्पेसिफिकेशंस

Motorola E7 पावर स्मार्टफोन में आपको 16.54 सेमी या 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हेलियो G25 प्रोसेसर मिलता है, जो 2GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। बता दें कि फोन के इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

बता दें कि अगर कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी भी मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.