Move to Jagran APP

Flipkart Flipstart Days सेल का आखिरी दिन, ₹ 1,000 से कम में खरीदें ईयरफोन्स

Flipkart Flipstart Days सेल का आखिरी दिन ईयरफोन्स से लेकर DSLR तक यूजर्स कई प्रोडक्टस को बेहतर डील्स और शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 11:26 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 11:26 AM (IST)
Flipkart Flipstart Days सेल का आखिरी दिन, ₹ 1,000 से कम में खरीदें ईयरफोन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स Flipkart पर Flipstart days सेल का आज आखिरी दिन है। इस दौरान कई प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप अपने लिए कोई भी नया प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास अच्छा मौका है। ईयरफोन्स से लेकर DSLR तक यूजर्स कई प्रोडक्टस को बेहतर डील्स और शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा सेल में EMI और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, मोबाइल एसेसरीज को 199 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा।

loksabha election banner

Flipkart Flipstart days सेल में 1,000 रुपये से कम में मिल रहे ईयरफोन्स:

boAt BassHeads 100 Wired Headset with Mic को 999 रुपये के बजाय 389 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 61 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। साथ ही इस पर एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

JBL T160 Wired Headset with Mic को 46 फीसद डिस्काउंट के साथ 699 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 1,299 रुपये है। इस पर भी एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड का ऑफर उपलब्ध है।

Amazon पर भी कई ईयरफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है।  boAt BassHeads 100 in-Ear Headphones with Mic को 399 रुपये में यहां से खरीदा जा सकता है। इस खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

Philips SHE1525BK 94 Wired Headset with Mic को 61 फीसद के डिस्काउंट के साथ 349 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 899 रुपये है। इस पर भी एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Skullcandy Ink'd Headset with mic को 1,699 रुपये के बजाय 649 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 61 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। इस पर भी एक्सिस बैंक का बज क्रेडिट कार्ड ऑफर दिया जा रहा है।

Samsung EHS64 Wired Headset with Mic को 19 फीसद क डिस्काउंट के साथ 449 रुपये के बजाय 363 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर भी एक्सिस बैंक का ऑफर उपलब्ध है।

अन्य कंपनी के ईयरफोन्स को भी यहां से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। यहां भी कई ईयरफोन्स को 1,000 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस दौरान Sony, JBL के हेडफोन्स और स्पीकर्स पर भी 70 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, HP, Acer जैसे लैपटॉप्स को भी कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। वहीं, फैशन प्रोडक्ट्स पर 40 से 80 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। टीवी सेगमेंट में 75 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अन्य ऑफर्स की जानकारी के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Vivo iQOO Neo बड़ी बैटरी और 845 चिपसेट के साथ लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स

Galaxy M20 की कीमत में हुई भारी कटौती, ऑफर लिमिटेड समय के लिए उपलब्ध

Xiaomi Mi CC9 और Mi CC9e 32 MP सेल्फी कैमरा और 4030mAh बैटरी के साथ हुए लॉन्च, जानें कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.