नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo iQOO Neo कंपनी की iQOO सीरीज में लॉन्च हुई दूसरी डिवाइस है। स्मार्टफोन को iQOO सीरीज के ओरिजिनल वर्जन से थोड़ा कम रखा गया है। कंपनी के अनुसार, यह हैंडसेट किफायती होने के साथ-साथ यंग कस्टमर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। जानते हैं इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स:

Vivo iQOO Neo स्पेसिफिकेशन्स: यह फोन स्नैपड्रैगन 845 मोबाइल प्लेटफार्म पर काम करता है। यह इस फोन का बड़ा फीचर भी कहा जा सकता है। इसमें ग्राफिक्स परफॉरमेंस के लिए Adreno 630 GPU दिया गया है। इसमें 6.38 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ फुल HD+ रिजोल्यूशन मौजूद है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर के साथ आता है। Vivo ने इस फोन को गेमर-सेंट्रिक फोन का नाम दिया है।

गेमिंग अनुभव को अच्छा करने के लिए, इसमें डिजिटाइजर के लिए टच acceleration एड किया गया है। इससे इन-गेम जॉयस्टिक्स से खेलने में किसी तरह की रुकावट नहीं आएगी। इसमें मल्टी-लेयर ग्राफिक स्लेट्स के साथ कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है। iQOO Neo दो वैरिएंट- 6GB रैम + 64GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 12MP और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस 8MP के साथ 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके फ्रंट में सेल्फीज के लिए 12MP शूटर दिया गया है।

नई कीमत के साथ Vivo Y93 को खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

सॉफ्टवेयर की बात करें, तो iQOO Neo एंड्रॉइड पाई पर आधारित फनटच OS 9 पर काम करता है। यह गेमिंग बूस्ट विकल्प के साथ आता है। इसमें AI Turbo, Center Turbo, Net Turbo, Cooling Turbo सपोर्ट भी मौजूद है। स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 22.5W फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी सपोर्ट करती है। फोन का 64GB वैरिएंट लगभग Rs 18,000 और 128GB वैरिएंट लगभग Rs 23,000 में आता है। फोन प्री-आर्डर के लिए ब्लैक और पर्पल कलर में 8 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं इन्हें Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।Vivo Y91iको इस लिंक पर जाकर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

Vodafone ने Rs 129 के प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, Airtel और Jio के सस्ते प्लान्स को देगा टक्कर

Jio GigaFiber के लॉन्च से पहले BSNL ने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में किए बदलाव

Samsung Galaxy Note 10 अगस्त 7 को होगा लॉन्च, जानें इससे जुडी जरुरी डिटेल्स

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस