Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Note 10 अगस्त 7 को होगा लॉन्च, जानें इससे जुडी जरुरी डिटेल्स

Samsung की अगली जनरेशन Note सीरीज की लॉन्च डेट आ गई है। Samsung Galaxy Note 10 अगस्त 7 को लॉन्च किया जाएगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 06:58 PM (IST)
Samsung Galaxy Note 10 अगस्त 7 को होगा लॉन्च, जानें इससे जुडी जरुरी डिटेल्स
Samsung Galaxy Note 10 अगस्त 7 को होगा लॉन्च, जानें इससे जुडी जरुरी डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung की अगली जनरेशन Note सीरीज की लॉन्च डेट आ गई है। Samsung Galaxy Note 10 अगस्त 7 को लॉन्च किया जाएगा। Samsung ने लॉन्च के लिए मीडिया इन्वाइट देने शुरू कर दिए हैं। Galaxy Note 10 इवेंट न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाएगा। मीडिया इन्वाइट से Galaxy Note 10 की खास डिटेल्स सामने नहीं आती। इन्वाइट में S Pen ब्लैक कलर में दिखाई देता है। उम्मीद है की Galaxy Note 10 के साथ S Pen बंडल्ड होगा। इन्वाइट से यह भी पता चलता है की Note 10 इंफिनिटी डिस्प्ले और बीच में पंच होल डिजाइन के साथ आएगा। यह Samsung का पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने वाला पहला फोन होगा।

loksabha election banner

लॉन्च से पहले फोन से सम्बंधित कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। Note 10 पिछले साल लॉन्च हुए Note 9 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। Galaxy Note 10 में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर चिपसेट दिया जाएगा। यह क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट है। हो सकता है की Note 10 के दो मॉडल आएं। दोनों ही मॉडल अगस्त 7 को लॉन्च किये जा सकते हैं। पहले बेस मॉडल को Galaxy Note 10 कहा जाएगा और दूसरे टॉप-एन्ड मॉडल को Galaxy Note 10 Pro कहा जाएगा। Galaxy Note 10 Pro जाहिर तौर से डिस्प्ले, कैमरा और अन्य मामलों में Note 10 से बेहतर होगा। दोनों ही मॉडल S Pen के सतह आएंगे। कीमत के मामले में, Pro वर्जन बेस वर्जन के मुकाबले महंगा होगा।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

कुछ लीक्स के अनुसार, Note 10 दो साइज- 6.28-इंच और 6.75-इंच में आएगा। हमारे अनुसार, छोटा स्क्रीन साइज Note 10 में आएगा और बड़ा डिस्प्ले इसके Pro मॉडल में दिया जाएगा। संभावना है की दोनों ही मॉडल 5G वर्जन होंगे। दोनों ही मॉडल लेटेस्ट जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएंगे। अभी के लिए, भारत में Galaxy Note 10 सीरीज लॉन्च की डेट सामने नहीं आई है। कंपनी का ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए कहा जा सकता है की अगस्त 7 के कुछ हफ़्तों बाद ही भारत में भी इसे लॉन्च कर दिया जाएगा।

Galaxy M10 के 2 जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,990 रुपये है। Redmi 7 कि टक्कर में अगर आप Galaxy M10 को लेने की सोच रहे हैं तो इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

कम कीमत में इन यूजर्स के लिए स्पेशल iPhone होगा लॉन्च!

Xiaomi Mi CC9 सीरीज आज स्मार्टफोन मार्केट में होगी लॉन्च, यहां देखें Live Stream

Galaxy M40 से Poco F1 तक ये हो सकते हैं ₹25,000 से कम में Best Buy स्मार्टफोन्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.