Move to Jagran APP

Flipkart Big Dussehra Sale में मिलेंगे 7,000 रुपये से भी कम कीमत में स्मार्टफोन,जानिए कब से शुरू हो रही है

Flipkart Big Dussehra Sale Flipkart Big Billion Days Sale के बाद कंपनी अपनी अगली सेल लेकर आ रही है. यह दशहरा से शुरू हो रही है इसलिए इसका नाम Flipkart Big Dussehra Sale रखा गया है. जानिए इस सेल के बारे में सब कुछ.

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 09:06 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 09:06 PM (IST)
Flipkart Big Dussehra Sale में मिलेंगे 7,000 रुपये से भी कम कीमत में स्मार्टफोन,जानिए कब से शुरू हो रही है
Flipkart Big Dussehra Sale photo credit- Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Dussehra Sale का ऐलान हो चुका है। सेल के दौरान लगभग सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर एक बार फिर भारी डिस्काउंट ग्राहकों को मिलने जा रहा है। इसके साथ ही ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी मिलेगी। Flipkart Big Billion Days Sale हाल ही में ख़त्म हुई है , जिसके बाद अब कंपनी अपनी नई सेल लेकर आ रही है।

loksabha election banner

Flipkart Big Dussehra Sale कब तक चलेगी

Flipkart Big Dussehra Sale 5 अक्टूबर को दशहरा वाले दिन से ही शुरू हो जाएगी और 8 अक्टूबर को ख़त्म होगी। हालांकि यह सेल फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स के लिए 4 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी।

फ्लिप्कार्ट सेल में कौन से ब्रांड के स्मार्टफोन मिलेंगे

कंपनी ने इसकी एक पूरी लिस्ट जारी कर बता दिया है कि दशहरा सेल में किन कंपनियों के स्मार्टफोन मिलेंगे। इस बार सेल में सैमसंग, गूगल, ऐपल, मोटोरोला, लावा, विवो, ओप्पो, माईक्रोमैक्स, पोको, रियलमी, शाओमी और इन्फीनिक्स कंपनी के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट और ऑफर मिलेंगे।

कितना मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट देगी। इसके अलावा स्मार्ट टीवी और अन्य डिवाइस पर भी 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा।

स्मार्टफोन मिलेंगे सस्ते

फ्लिपकार्ट अपनी इस बार की सेल में 7,000 रुपये से भी कम कीमत में स्मार्टफोन बेचेगी। जिसके कारण इस सेल में स्मार्टफोन काफी सस्ते मिलेंगे।

इस सेल में भी मिलेंगे बैंक ऑफर्स

पिछली सेल की तरह इस बार भी फ्लिपकार्ट ग्राहकों को बैंक ऑफर के जरिये अतिरिक्त डिस्काउंट दिलवाएगी। इस बार सेल में HDFC बैंक जुड़ गया है। जिससे बिग दशहरा सेल में HDFC बैंक के कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही उत्पादों पर सस्ती EMI का ऑफर भी मिलेगा। इसके आलावा इस बार की सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट और कैशबैक के अलावा Pay Later की भी सुविधा मिलेगी। इससे ग्राहक पहले समान खरीद सकेंगे और कुछ समय बाद इसकी उन्हें पेमेंट करनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें- 5G फोन लेने के लिए ज्यादा पैसे खर्च ना करें, ये हैं 15,000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट स्मार्टफोन 

SmartPhones launch This Week: इस हफ्ते धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.