Move to Jagran APP

Redmi K60 Series के लांच से पहले ही फीचर्स हुए लीक,जानिए इनके बारे में

Redmi K60 Series को कंपनी Xiaomi 13 सीरीज के साथ ही लांच कर सकती है। इस सीरीज के लांच होने से पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये फोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। जानिए इस सीरीज के फीचर्स के बारे में।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 06:33 PM (IST)
Redmi K60 Series के लांच से पहले ही फीचर्स हुए लीक,जानिए इनके बारे में
Redmi K series smartphone photo credit- Jagran File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi 13 Series को तो कंपनी जल्द लांच वाली ही है। इसके साथ ही Xiaomi अपनी Redmi K60 Series को भी लॉन्च कर सकती है। रेडमी इस सीरीज से कम से कम 3 स्मार्टफोन लांच कर सकती है जिनमें Redmi K60, Redmi K60 Pro और Redmi K60 Gaming जैसे फोन के नाम शामिल हो सकते हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के जरिये फोन के लांच से पहले ही फीचर्स भी लीक हो चुके हैं।

loksabha election banner

Redmi K60 सीरीज के संभावित फीचर्स

Redmi K60 सीरीज के अलग अलग मॉडल में अलग अलग प्रोसेसर मिल सकते हैं। Redmi K60 में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर, Redmi K60 Pro में Snapdragon 8+ Gen 1 और Redmi K60 Gaming एडिशन मॉडल में MediaTek Dimensity 9200 या Dimensity 8200 प्रोसेसर लगा मिल सकता है।

फोन में डिस्प्ले की जानकारी मिली है, इसमें AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इस सीरीज में 5,500 mAh की बैटरी मिल सकती है, कंपनी इसके लिए फोन में 67 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर दे सकती है।

Redmi K60 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमें 64 MP का मेन बैक कैमरा, 8 MP का अल्ट्रा वाइड और 2 MP का मैक्रो कैमरा लगा हो सकता है। तो वहीं फोन के प्रो मॉडल में 50 MP का मेन बैक कैमरा मिल सकता है। इस सीरीज के प्रो मॉडल में 2K रेजलूशन वाले AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा।

इस के साथ ही फोन के इन दोनों मॉडल में 100 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है। इसके अलावा इस सीरीज के स्मार्टफोन में वाई फ़ाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स के भी मिलने की उम्मीद है।

Redmi K60 सीरीज के सभी फीचर्स मीडीया रिपोर्ट्स के आधार पर ही बताए गए हैं। हालांकि जब Xiaomi अपनी Xiaomi 13 Series को लांच करेगी तभी इस फोन की और इसके सभी फीचर्स की जानकारी मिल सकेगी।

 यह भी पढ़ें- Realme 10 Pro+ के लांच से पहले ही कंपनी ने खुद लीक की कीमत, जानिए कितनी होगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.