नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 10 Pro Series चीन में तो लांच हो चुकी है। लेकिन अब कंपनी अपनी इस नई सीरीज को भारत में भी 8 दिसंबर को लॉन्च करने जा रही है। हालांकि Realme 10 Pro+ स्मार्टफोन के लांच से पहले ही इसकी कीमत लीक हो चुकी है। इस लीक हुई कीमत पर भरोसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने खुद दी है।

Realme 10 Pro+ की कीमत कितनी होगी

Realme 10 Pro+ के लांच से पहले ही भारत में रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने फोन की कीमत की जानकारी दी है। सेठ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के अनुसार Realme 10 Pro+ की कीमत भारत में 25,000 रुपये से कम होगी। सेठ ने फोन से जुड़े एक फीचर की भी जानकारी दी है। Realme 10 Pro+ में कर्व्ड डिस्प्ले का फीचर मिल सकता है।

Realme 10 Pro+ के संभावित फीचर्स

  • प्रोसेसर – कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 1080 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है।
  • डिस्प्ले - इस फोन में भी 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED कर्व डिस्प्ले मिल सकता है।
  • रैम और मेमोरी- रियलमी अपने इस फोन में 12 GB की रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दे सकती है।
  • कैमरा – कंपनी इस फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश कर सकती है। इस सेटअप में 108 MP का मेन बैक कैमरा, 8 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा, और 2 MP का तीसरा मैक्रो कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ दे सकती है। फोन के फ्रंट कैमरे की जानकारी अभी नहीं मिली है।
  • ओएस – यह फोन Android 13 के साथ लांच हो सकता है।
  • बैटरी- इस फोन में 5,000 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। कंपनी फोन में फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर तो देगी, लेकिन उसकी जानकारी अभी नहीं मिली है।

Realme 10 Pro+ 5G की चीन में कीमत

Realme 10 Pro+ 5G को चीन में लगभग 19,400 रुपये की शुरुआती कीमत में लांच किया है। लेकिन फोन का 12 GB रैम टॉप मॉडल लगभग 26,300 रुपये में पेश हुआ है।

यह भी पढ़ें- Tech Weekly Report: इस हफ्ते टेक की दुनिया में क्या रहा सबसे खास, जानिए सबके बारे में

Edited By: Kritarth Sardana

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट