Move to Jagran APP

Diwali Sale: हर रेंज के स्मार्टफोन पर मिल रही है बेस्ट डील

Diwali Sale 13 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर के बीच चलने वाले इस सेल में प्रीमियम रेंज वाले स्मार्टफोन्स से लेकर मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर भी बेस्ड डील्स ऑफर की जा रही है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 03:49 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 04:51 PM (IST)
Diwali Sale: हर रेंज के स्मार्टफोन पर मिल रही है बेस्ट डील
Diwali Sale: हर रेंज के स्मार्टफोन पर मिल रही है बेस्ट डील

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिवाली से पहले ही लीडिंग ई-कॉमर्स कंपनियां Amazon और Flipkart पर इस समय फेस्टिव सीजन सेल का आयोजन किया जा रहा है। 13 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर के बीच चलने वाले इस सेल में प्रीमियम रेंज वाले स्मार्टफोन्स से लेकर मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर भी बेस्ड डील्स ऑफर की जा रही है। इस सेल में OnePlus 7 सीरीज, Redmi K20 Pro, Pixel 3a सीरीज, Redmi Note 7 Pro जैसे स्मार्टफोन्स पर डील्स ऑफर किए जा रहे हैं। अगर, आप भी इस फेस्टिव सीजन सेल में स्मार्टफोन्स खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको इस सेल में मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

iPhone XR

iPhone XR को पिछले साल लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को आप अमेजन से Rs 42,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें लिक्विट रेटिना डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। फोन के फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरा दिया गया है। फोन iOS13 ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है।

OnePlus 7 Pro

इस साल लॉन्च होने वाले मोस्ट एंटिशिपेटेड स्मार्टफोन्स में से एक OnePlus 7 Pro को आप 42,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। यह अमेजन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, पॉप-अप सेल्फी कैमरे और 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 फ्लेगशिप चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

OnePlus 7

इस स्मार्टफोन को आप Rs 29,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो ये 48 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है। फोन में इन-डिस्प्ले का फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Realme 5

इस क्वॉड रियर कैमरे वाले बजट स्मार्टफोन को आप Rs 8,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में चार कैमरे दिए गए हैं, जिसमें प्राइमरी सेंसर के अलावा वाइड एंगल सेंसर, टेलिफोटो सेंसर और मैक्रो सेंसर दिए गए हैं। फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है।

Redmi Go

इस बजट रेंज के स्मार्टफोन को आप Rs 4,200 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो ये एंड्रॉइड गो बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.