नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Reliance Jio के लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान्स के बाद टेलिकॉम कंपनियों ने लंबी वैधता के साथ प्रीपेड प्लान्स पेश करना शुरू किया था। इसी क्रम में अब सरकारी कंपनी BSNL ने एक नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 1,312 रुपये है। इसकी वैधता 365 दिन यानी पूरे 1 साल की है। इससे पहले अक्टूबर में BSNL ने 1,699 रुपये और 2,099 रुपये में दो प्लान पेश किए थे। इसे केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ही पेश किया गया है।

BSNL ने पेश किया 1,312 रुपये का प्लान:

BSNL के इस प्लान में यूजर्स को 24 घंटे के लिए फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी उपलब्ध है। इस प्लान के तहत यूजर दिल्ली और मुंबई को छोड़कर सभी सर्कल्स में कॉलिंग कर पाएंगी। इस प्लान के तहत यूजर्स को 5 जीबी डाटा दिया जाएगा। ऐसे में यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेहतर है जो कम से कम डाटा इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा प्लान मे यूजर्स को 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी। साथ ही यूजर्स को हेलो ट्यून की सुविधा भी दी जाएगी।

जानें BSNL के अन्य प्लान्स के बारे में:

1,699 रुपये वाला प्लान: इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी जिसमें नेशनल रोमिंग, एसटीडी और लोकल कॉल्स शामिल हैं। इसके अलावा यूजर्स को 1095 जीबी डाटा दिया जा रहा है। ये डाटा बिनी किसी डेली लिमिट के साथ मिलता है।

2,099 रुपये वाला प्लान: इस प्लान की वैधता भी 365 दिनों की है। इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी जिसमें नेशनल रोमिंग के अलावा एसटीडी और लोकल कॉल्स शामिल है। इस प्लान में यूजर्स को 1460 जीबी डाटा दिया जाता है। ये डाटा बिनी किसी डेली लिमिट के साथ मिलता है।

यह भी पढ़ें:

Honor View20 की प्री-बुकिंग 15 जनवरी से होगी शुरू, फ्री मिलेंगे Bluetooth Earphone

Samsung Galaxy S10 को 20 फरवरी को किया जाएगा लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल

ASUS Days सेल: ZenFone Max Pro (M1) और 5Z पर ₹ 8000 तक का डिस्काउंट 

Posted By: Shilpa Srivastava